• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

Punjab: अटारी बॉर्डर पर BSF ने 2 पाकिस्तानी घुसपैठियों को किया ढेर, कश्मीर में हिजबुल का आतंकवादी गिरफ्तार

Punjab: अटारी बॉर्डर पर BSF ने 2 घुसपैठियों को किया ढेर, कश्मीर में हिजबुल का आतंकवादी गिरफ्तार
Google Oneindia News

Punjab Attari border Two intruders eliminated by BSF:पंजाब में सीमा सुरक्षा बल (BSF) ने अटारी बॉर्डर पर दो घुसपैठियों को मार गिराया है। उनके पास से हथियार बरामद किए गए। इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है। इधर जम्मू और कश्मीर की पुलिल ने जानकारी दी है कि गुरुवार (17 दिसंबर) सुबह अनंतनाग के गुंड बाबा खलील में आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़ शुरू हुई है। जिसमें हिजबुल मुजाहिदीन के एक स्थानीय आतंकवादी को घायल हालत में गिरफ्तार किया गया है। घायल अवस्था में आतंकी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Jammu kashmir

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक पंजाब के अटारी बॉर्डर वाली घटना गुरुवार तड़के की है। आतंकी घुसपैठ की कोशिशों को सुरक्षाबलों ने असफल कर दिया है। न्यूज एजेंसी पीटीआई-भाषा के मुताबिक ये घटना गुरुवार 17 दिसंबर तड़के 2.30 बजे की है। सीमा सुरक्षा बल (BSF) ने इलाके को हाई अलर्ट पर रखा है। पूरे इलाके में घना कोहरा की वजह से सर्च ऑपरेशन में सेना को दिक्कतों को सामना करना पड़ रहा है।

बीएसएफ के मुताबिक, अटारी सीमा पर दो पाकिस्तानी घुसपैठियों के कब्जे में एक एके 56 राइफल, 61 लाइव राउंड वाली दो मैगजीन, एक मैग्नम राइफल, 29 राउंड वाली एक मैगजीन, एक पिस्टल, दो मैगजीन, दो पीवीसी पाइप और पाकिस्तानी 30 रुपये बरामद हुए। सर्च ऑपरेशन अब भी जारी है।

ये भी पढ़ें- BJP नेता कैलाश विजयवर्गीय का दावा, ' MP में कमलनाथ की सरकार गिराने में पीएम मोदी की थी सबसे बड़ी भूमिका'ये भी पढ़ें- BJP नेता कैलाश विजयवर्गीय का दावा, ' MP में कमलनाथ की सरकार गिराने में पीएम मोदी की थी सबसे बड़ी भूमिका'

Comments
English summary
Punjab: Two intruders at Attari border eliminated by Border Security Force, weapons recovered; Search operation underway
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X