छात्र ने कहा फैशन से कोई समझौता नहीं और टीचर को मार दिया चाकू

Posted By: Prashant
Subscribe to Oneindia Hindi

पुणे। पुणे में एक छात्र ने दो शिक्षकों पर इसलिए हमला कर दिया क्योंकि उसे स्कूल में बाल कटवाकर आने के लिए कहा था। छात्र इतना खफा हुआ कि उसने बाल काटने के बदले शिक्षकों पर ही तेज धार हथियार से वार करके गंभीर रूप से घायल कर दिया। दोनों शिक्षक जीवन मौत के बीच जूझ रहे हैं।

pune student stabbed his 2 teachers

बाल कटाने को कहते थे टीचर

पुणे के हवेली तहसील के वाडेबोल्हाई में एक ग्यारहवीं क्लास में पढ़ने वाले विद्यार्थी ने दो शिक्षकों पर शुक्रवार की सुबह 8 बजे के दौरान हमला कर दिया। इस हमले में दो शिक्षक गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों शिक्षकों को वाघोली के हॉस्पिटल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। सुनील पोपट भोर नामक विद्यार्थी ने शिक्षकों पर हमला किया था। गुस्से में उसने शिक्षकों पर हमला करने की बात सूत्रों द्वारा बताई जा रही है। इस घटना में दर्शन चौधरी और धनंजय आबनावे नामक शिक्षक गंभीर रूप से घायल हुए हैं।

ग्यारहवीं क्लास में पढ़ता है छात्र

छात्र सुनील पोपट भोर जोगेश्वरी माता विद्यालय में ग्यारहवीं क्लास में पढ़ता है। विद्यालय के शिक्षकों के अनुसार सुनील काफी अनुशासनहीन छात्र है। उसे बहुत बार उसके बुरे बर्ताव के लिए शिक्षकों द्वारा फटकार भी पड़ चुकी है। लेकिन सुनील के बर्ताव में कोई भी बदलाव नहीं हो रहा था। शिक्षकों द्वारा उसे स्कूल में बाल काट कर आने के लिए भी कहा गया था। इस बात से गुस्सा होकर सुनील ने यह हमला किया है।

तेजधार हथियार से किया हमला

स्कूल में प्रार्थना शुरू होने के दौरान सुनील स्कूल के अंदर आया और हाथ में तेजधार हथियार रखे हुए था। उसने आव देखा ना ताव दर्शन चौधरी और धनंजय आबनावे इन दोनों शिक्षकों के ऊपर हमला कर दिया। यह दोनों शिक्षक इस हमले में काफी गंभीर रूप से घायल हैं। इस घटना के बाद से सुनील फरार है। यह मामला पुणे के लोणीकंद पुलिस स्टेशन में दर्ज कराया गया है।

एक बार फिर रिश्ते शर्मसार, पहले गला दबाया फिर पेट्रोल छिड़क कर जला दिया

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
pune student stabbed his 2 teachers

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.