• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

बाइक के नंबर प्लेट पर लिखा था KHAAN SAAB, पुणे पुलिस ने अपने ही अंदाज में किया ट्वीट, हो रहा वायरल

|

पुणे। महाराष्ट्र की पुणे पुलिस अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर लोगों को तुरंत जवाब देने के लिए जानी जाती है। कई बार पुणे पुलिस के ट्विटर हैंडल से किए गए ट्वीट यूजर्स को खूब पसंद आते हैं। उनके इसी ह्यूमर की झलक एक और ट्वीट में देखने को मिली। पुणे पुलिस का ये ट्वीट भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। दरअसल, एक यूजर ने बाइक सवार की तस्वीर पोस्ट की थी, तस्वीर में दिख रहे शख्स ने हेलमेट नहीं लगाया था और साथ ही बाइक के नबंर प्लेट पर 'खान साब' भी लिखवा रखा था। इसपर पुणे पुलिस ने अपने जवाब से ट्विटर यूजर्स का दिल जीत लिया।

ऐसे कैसे चलेगा खान साब?- पुणे पुलिस ने किया ट्वीट

ऐसे कैसे चलेगा खान साब?- पुणे पुलिस ने किया ट्वीट

पुणे पुलिस ने इस शिकायत पर रिप्लाई किया, 'खान साब को कूल भी बनना है, खान साब को हेयरस्टाइल भी दिखानी है, खान साब को हीरो वाली बाइक भी चलानी है, पर खान साब को ट्रैफिक रुल्स फॉलो नहीं करने.. ऐसे कैसे चलेगा खान साब?' पुणे पुलिस का ये ट्वीट तेजी से वायरल होने लगा। कई यूजर्स ने इस ट्वीट के जवाब में लिखा, 'अब खान साब को जुर्माना भी देना होगा', तो किसी यूजर ने लिखा, 'एपिक ट्रोलिंग।'

ये भी पढ़ें: सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा- भाजपा आतंकवादी कह रही है, बहुत दुख होता है

पुणे पुलिस का ट्वीट हुआ वायरल

इसके पहले भी पुणे पुलिस का इसी तरह का ट्वीट वायरल हुआ था। 12 जनवरी को निधी जोशी नाम की ट्विटर यूजर ने पुणे पुलिस को टैग कर धनोरी पुलिस स्टेशन का नंबर मांगा। लड़की ने लिखा, 'क्या मुझे धनोरी पुलिस स्टेशन का नंबर मिल सकता है, प्लीज। तत्काल जरूरत है।' पुलिस ने लड़की के सवाल का तुरंत जवाब दिया और लड़की को संबंधित जानकारी दी।

पुणे पुलिस ने पहले भी किया था ऐसा ही ट्वीट

पुणे पुलिस ने पहले भी किया था ऐसा ही ट्वीट

हालांकि, तभी ट्विटर पर एक शख्स ने इस लड़की का नंबर मांग लिया। लड़के ने लिखा, 'क्या मुझे इस लड़की का नंबर मिल सकता है?' जिसके बाद ट्विटर पर लोगों को गुस्सा आ गया और लोग पुलिस को उस शख्स को गिरफ्तार करने की मांग करने लगे। लोगों ने लड़की का नंबर मांगने वाले शख्स को काफी ट्रोल भी किया। तभी पुणे पुलिस ने भी जवाब दिया और कहा, 'सर हमें फिलहाल आपके मोबाइल नंबर में दिलचस्पी है। हम ये जानना चाहते हैं कि आप लड़की का मोबाइल नंबर क्यों चाहते हैं। डायरेक्ट मैसेज करें। हम प्राइवेसी की रिस्पेक्ट करते हैं।' पुणे पुलिस के जवाब ने लोगों का दिल जीत लिया। लोगों को पुलिस का ये जवाब काफी पसंद आया।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
pune police hilarious tweet for man breaking traffic rules goes viral
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X