• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Pulwama Encounter: पुलवामा के त्राल में आतंकियों ने फेंका ग्रेनेड, 7 लोग घायल

|

नई दिल्ली। Pulwama Encounter: जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में एक बार फिर आतंकवादियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ हुई। प्राप्त जानकारी के मुताबिक जिले के त्राल बस स्टैंड (Tral bus stand) पर आतंकवादियों के छिपे होने की गुप्त खबर के बाद जम्मू-कश्मीर पुलिस और सेना के जवानों ने मिलकर सर्च ऑपरेशन चलाया। इस बीच आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर ग्रेनेड से हमला किया और गोलीबारी की। ग्रेनेड से हुए धमाके में सात नागरिक घायल हो गए हैं। सभी घायलों को उपचार के लिए नजदीकी अस्पताल ले जाया गया है। आतंकवादियों और सुरक्षाबलों के बीच काफी देर चली मुठभेड़ के दौरान भीड़ का फायदा उठाते हुए आतंकी फरार हो गए।

Pulwama encounter Terror bus attack with grenade at Tral bus stand, seven people injured

बता दें कि जम्मू-कश्मीर में आतंकियों द्वारा तीन दिन में यह तीसरा ग्रेनेड हमला है, इससे पहले आतंकियों ने गत शुक्रवार श्रीनगर के बायपास क्षेत्र छनपोरा में स्थित एसएसबी कैंप के पास ग्रेनेड से हमला किया था। जम्मू और कश्मीर पुलिस के मुताबिक आज आतंकियों ने सीआरपीएफ के जवानों को निशाना बनाते हुए ग्रेनेड से हमला किया। लेकिन ग्रेनेड निशाने पर ना गिरकर दूसरी ओर सड़क पर फट गया। इस धमाके में वहां से गुजर रहे 7 लोग मामूली रूप से चोटिल हो गए हैं।

ग्रेनेट के धमाके से बस स्टैंड पर अफरा-तफरी फैल गई, लोगों की चीख-पुकार सुनाई देने लगी। इस बीच मौके का फायदा उठाते हुए आतंकी वहां से फरार हो गए। जम्मू-कश्मीर पुलिस और सीआरपीएफ के जवानों ने आतंकियों की तलाश में सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है। ग्रेनेड हमले में घायल हुए लोगों में एक सीआरपीएफ का जवान भी बताया जा रहा है। हालांकि सुरक्षाबलों ने स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को तुरंत बस स्टैंड के नजदीकी अस्पताल में पहुंचाया। मुठभेड़ की सूचना मिलते ही मौके पर एसओजी, सेना और सीआरपीएफ की अतिरिक्त टुकड़ियां मौके पर पहुंच गई हैं और इलाके की घेराबंदी कर आतंकियों की तलाश शुरू कर दी गई है।

शोपियां में आतंकियों से मुठभेड़ के दौरान शहीद हुआ मेरठ का लाल अनिल तोमर, सीएम योगी ने दी श्रद्धांजलि

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Pulwama encounter Terror bus attack with grenade at Tral bus stand, seven people injured
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X