• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

पुलवामा अटैक: प्रियंका ने रद्द की प्रेस कॉन्फ्रेंस, बोलीं- जवान शहीद हुए ये राजनीति की बातों का वक्त नहीं

|

लखनऊ। पुलवामा में हुए आतंकी हमले के बाद कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने गुरुवार शाम को लखनऊ में पूर्व निर्धारित अपनी प्रेस कॉन्फ्रेंस रद्द कर दी। प्रियंका ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कवर करने आए पत्रकारों से कहा कि ये कार्यक्रम राजनीतिक बातचीत के लिए रखा गया था लेकिन कश्मीर के पुलवामा में जिस तरह से हमारे जवानों पर हमला हुआ है और जवान शहीद हुए हैं, उसके बाद राजनीति की बात करना उचित नहीं लगता है। इसके बाद प्रियंका ने जवानों के लिए दो मिनट का मौन रखा और चली गईं। इस दौरान ज्योतिरादित्य सिंधिया और राज बब्बर भी उनके साथ मौजूद थे।

pulwama attack Priyanka Gandhi cancels scheduled press conference in lucknow

प्रियंका गांधी ने ये प्रेस कॉन्फ्रेंस बुलाई थी, जिसमें वो उत्तर प्रदेश में कांग्रेस की रणनीति को लेकर बात करने वाली थी। इसी प्रेस कॉन्फ्रेंस में अवतार सिंह भड़ाना और रामलाल राही के कांग्रेस में आने की घोषणा भी होनी थी। दोनों नेता मंच पर प्रियंका के साथ मौजूद भी थे। भड़ाना ने भारतीय जनता पार्टी के विधायक पद और राष्ट्रीय कार्यकारिणी से इस्तीफा दे दिया है, वहीं रामलाल राही ने भी भाजपा छोड़ दी है। दोनों नेता कांग्रेस में शामिल होंगे।

बता दें कि पुलवामा में अवन्तीपुरा के गोरीपुरा इलाके में गुरुवार को सीआरपीएफ के काफिले पर बड़ा फिदायीन हमला हुआ है। हमले में दो दर्जन से अधिक जवान शहीद हो गए, कई दर्जन जवान घायल बताए जा रहे हैं। इस काफिले में 2500 जवान शामिल थे। जैश-ए-मोहम्मद ने हमले की जिम्मेदारी ली है। जैश का आतंकी आदिल अहमद उर्फ वकास कमांडो विस्फोटकों से भरी गाड़ी लेकर जवानों की बस से टकरा गया।

पुलवामा अटैक: राहुल गांधी, ममता बनर्जी, जयंत चौधरी ने हमले की निंदा की

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
pulwama attack Priyanka Gandhi cancels scheduled press conference in lucknow
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X