• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

महबूबा मुफ्ती बोलीं- इमरान खान अभी नए, मिलना चाहिए एक और मौका

|

नई दिल्ली। पुलवामा आतंकी हमले को लेकर पाकिस्तान के पीएम इमरान खान के इसमे पाक का हाथ ना होने और सबूत दिए जाने पर कार्रवाई को भरोसा देने के बयान पर महबूबा मुफ्ती ने कहा है कि उनको आतंकियों को काबू करने के लिए एक और मौका दिया जाना चाहिए। जम्मू-कश्मीर की पूर्व सीएम महबूबा मुफ्ती ने कहा है कि वह इमरान खान के भारत से हमले को लेकर पाक की भूमिका के सबूत मांगने से इत्तेफाक नहीं रखती हैं लेकिन मानती हैं कि उनको एक मौका और दिया जाए।

पठानकोट में भी नहीं की पाक ने कार्रवाई: महबूबा

पठानकोट में भी नहीं की पाक ने कार्रवाई: महबूबा

महबूबा मुफ्ती ने ट्वीट कर कहा, मैं पाक पीएम के बयान से सहमत नहीं हूं। पाकिस्तान को पठानकोट का डोजियर दिया गया था लेकिन अपराधियों को दंडित करने के लिए कोई कदम नहीं उठाया गया। साथ ही उन्होंने लिखा कि पाकिस्तान के प्रधानमंत्री को एक चांस मिलना चाहिए क्योंकि उन्होंने हाल ही में पद संभाला है।

पुलवामा हमला: सिद्धू के बयान पर बवाल के बीच दिग्विजय की सलाह- 'अपने दोस्त इमरान भाई को समझाइए'

पाक पीएम ने दिया है पुलवामा हमले पर बयान

पाक पीएम ने दिया है पुलवामा हमले पर बयान

मंगलवार को पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने पुलवामा हमले को लेकर कहा है कि भारत की मीडिया और नेता इस हमले के लिए उनके देश को कसूरवार ठहरा रहे हैं जो कि गलत है। खान ने कहा, बिना किसी सबूत के पाकिस्तान पर इल्जाम लगाया गया है। भारत ने कोई सबूत नहीं दिया है। यदि सबूत मिलता है, तो कार्रवाई की गारंटी देता हूं। इमरान खान ने कहा कि ये नया पाकिस्तान है। हम दहशतगर्दी पर बात करने के लिए तैयार हैं। आतंकवाद से पाकिस्तान को सबसे ज्यादा नुकसान हुआ है।

14 फरवरी को हुआ हमला

14 फरवरी को हुआ हमला

14 फरवरी को कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ के काफिले पर हमला हुआ था, जिसमें 40 जवानों की जान चली गई। ये हमला तब हुआ जब सीआरपीएफ के 2500 जवानों का काफिला श्रीनगर जा रहा था। जैश-ए-मोहम्मद ने हमले की जिम्मेदारी ली है। जैश का आतंकी आदिल अहमद उर्फ वकास कमांडो विस्फोटकों से भरी गाड़ी लेकर जवानों की बस से टकरा गया। जैश को पाक से समर्थन मिलता रहा है। गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने भी हमले में पाक की भूमिका की बात कही है।

पुलवामा हमला: पाकिस्‍तान के पीएम इमरान खान ने कहा जंग का जवाब जंग से देंगे

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Pulwama attack: Mehbooba Mufti says pak pm Imran Khan deserves another chance
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X