• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

उन्नाव रेप केस पर बोलीं प्रिंयका- आखिरकार बीजेपी ने माना कि उसने एक अपराधी को ताकत दी

|

नई दिल्ली। देश को झकझोर देने वाले उन्नाव रेप केस के आरोपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर को बीजेपी द्वारा पार्टी से निकाले जाने के बाद कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने गुरुवार को हमला बोलते हुए कहा कि आखिरकार सत्तारूढ़ पार्टी ने मान लिया कि उसने एक 'अपराधी' को ताकत दे रखी थी। प्रियंका गांधी ने इस मामले पर सुप्रीम कोर्ट द्वारा संज्ञान लिए जाने को लेकर सर्वोच्च अदालत का आभार व्यक्त किया।

प्रियंका गांधी बोलीं- सुप्रीम कोर्ट की आभारी हूं

प्रियंका गांधी बोलीं- सुप्रीम कोर्ट की आभारी हूं

प्रियंका गांधी ने ट्वीट कर कहा, सुप्रीम कोर्ट की आभारी हूं कि उसने उत्तर प्रदेश में 'जंगलराज' का संज्ञान लिया। उन्होंने कहा, इस बीच, बीजेपी ने आखिरकार मान लिया कि उसने एक अपराधी को ताकत दी थी और खुद को सही करने और एक युवती के लिए न्याय की दिशा में बढ़ने के लिए कुछ कदम उठाया। बता दें कि, चारों ओर से हो रही आलोचनाओं के बाद गुरुवार को बीजेपी ने उन्नाव रेप केस के आरोपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर को पार्टी से निकाल दिया। इससे पहले कुलदीप सिंह को बीजेपी ने निलंबित किया था लेकिन रेप पीड़िता के साथ हुए सड़क हादसे के बाद विधायक सेंगर को पार्टी ने बाहर का रास्ता दिखाया है।

'विधायक को बीजेपी ने संरक्षण दिया'

वहीं इससे पहले बुधवार को प्रियंका ने बीजेपी पर करारा हमला बोलते हुए कहा था, उन्नाव बलात्कार मामला व पीड़िता के पूरे परिवार को प्रताड़ित करना सत्ता के सरंक्षण के बिना सम्भव नहीं है। उन्होंने बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कहा था कि, अब परतें खुल रही है। भाजपा नेताओं के नाम और पुलिस की लीपापोती सामने आ रही है। प्रियंका गांधी ने आगे लिखा, 'कांग्रेस न्याय के लिए प्रतिबद्ध है। ये लड़ाई हम मज़बूती से लड़ेंगे।

कुलदीप सिंह सेंगर को BJP ने पार्टी से निकाला

कुलदीप सिंह सेंगर को BJP ने पार्टी से निकाला

बता दें, रविवार को बलात्कार पीड़िता की कार में ट्रक ने टक्कर मार दी थी। कार सवार दो महिलाओं की इस दुर्घटना में मौत हो गई थी जबकि बलात्कार पीड़िता और उसका वकील गंभीर रूप से घायल हो गए थे। सीबीआई ने उन्नाव बलात्कार पीड़िता के सड़क दुर्घटना मामले में भाजपा विधायक कुलदीप सिंह सेंगर और नौ अन्य के खिलाफ हत्या के आरोपों के तहत मामला दर्ज किया है। इस मामले की जांच सीबीआई कर रही है।

मानहानि मामला: अरविंद केजरीवाल को कोर्ट ने 7 अगस्त तक पेश होने का दिया आदेश

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Priyanka Gandhi on unnao rape case says BJP has finally acknowledged having empowered a criminal
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X