• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

यूपी में इस दल के साथ गठबंधन के बाद प्रियंका ने कहा-राहुल ने दिया बड़ा लक्ष्य, जी जान लगा देंगे

|

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव 2019 में कांग्रेस की कमान संभाल रहे पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी ने बहन प्रियंका गांधी वाड्रा को अहम जिम्मेदारी सौंपी हैं। प्रियंका को कांग्रेस का महासचिव और पूर्वी यूपी का प्रभारी नियुक्त किया गया है। प्रियंका गांधी लगातार दो दिनों तक कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ जमीनी स्तर पर काम कर रही हैं। दो दिनों तक कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ बैठकों का दौर खत्म करने के बाद प्रियंका गांधी ने पश्चिमी उत्तर प्रदेश के प्रभारी ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ मीडिया को संबोधित किया।

Priyanka Gandhi Breaks Silence As Congress Allies With UP Regional Leader

इस दौरान उन्होंने यूपी में कांग्रेस के साथ पहले गठबंधन की भी घोषणा की। प्रियंका गांधी ने कहा कि राहुल जी ने हमें बड़ा लक्ष्य दिया है। उन्होंने कहा कि हम जी जान से 2019 का लोकसभा चुनाव लड़ेंगे। उन्होंने महान दल के साथ कांग्रेस के गठबंधन की घोषणा की। उन्होंने कहा कि महान दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष केशव देव मौर्य ने कांग्रेस के साथ गठबंधन का ऐलान किया है।

उन्होंने कहा कि महान दल कांग्रेस के साथ मिलकर लोकसभा चुनाव लड़ेगी। प्रियंका ने केशव सिंह मौर्य का स्वागत करते हुए कहा कि हम एक ऐसी राजनीति का निर्णाम करेंगे, जिसमें सब भागीदार हो। इस राजनीति में सब वर्ग, सब समुदायों का साथ होदा, सबका प्रतिनिधित्व होगा। प्रियंका ने कहा कि यह लड़ाई जो 2019 की लड़ाई है। हमें इस लड़ाई को हम जी जान से लड़ना है।

वहीं पत्रकारों से बात करते हुए पश्चिम यूपी प्रभारी ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि हमारी सोच के साथ मिलकर महान दल इस संग्राम में काम करेगा। गौरतलब है कि साल 2014 में महान दल ने लोकसभा चुनाव में कांग्रेस से गठबंधन करके बदायूं, नगीना और एटा सीटों पर चुनाव लड़ा था,लेकिन वो एक भी सीट जीत नहीं पाई।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Priyanka Gandhi Vadra and Jyotiraditya Scindia, Congress chief Rahul Gandhi's new lieutenants in Uttar Pradesh, today announced an alliance with regional outfit Mahan Dal.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X