• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

हाथरस मामले में प्रियंका गांधी का सीएम योगी पर बड़ा हमला, पूछे ये तीन बड़े सवाल

|

नई दिल्ली। हाथरस गैंगरेप पीड़िता की मौत के मामले में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने एक बार फिर यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर हमला बोला है। प्रियंका गांधी ने सोशल मीडिया पर वीडियो जारी कर यूपी के मुख्यमंत्री से तीन बड़े सवाल भी किए हैं। बता दें, हाथरस में 14 सितंबर को 19 साल की दलित युवती से गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया गया था। पिछले 15 दिनों से मौत से जंग लड़ रही पीड़िता की 29 सिंतबर की सुबह दिल्ली के अस्पताल में मौत हो गई थी। आरोप है कि पुलिस ने देर रात जबरन युवती का अंतिम संस्कार भी कर दिया। इस घटना से पूरे देश में गुस्सा है। विपक्ष भाजपा और यूपी की योगी सरकार पर लगातार हमलावर है।

    हाथरस मामले में प्रियंका गांधी का सीएम योगी पर बड़ा हमला, पूछे ये तीन बड़े सवाल

    priyanka gandhi ask three big questions from up cm yogi adityanath over hathras case

    प्रियंका गांधी ने सीएम योगी से पूछे ये तीन बड़े सवाल

    प्रियंका गांधी ने वीडियो जारी कर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से तीन बड़े सवाल पूछे हैं। ​​प्रियंका गांधी वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ''मैं यूपी के मुख्यमंत्री जी से कुछ सवाल पूछना चाहती हूं।''

    1. परिजनों से जबरदस्ती छीन कर पीड़िता के शव को जलवा देने का आदेश किसने दिया?

    2. पिछले 14 दिन से कहां सोए हुए थे आप? क्यों हरकत में नहीं आए?

    3. कब तक चलेगा ये सब? कैसे मुख्यमंत्री हैं आप?

    इस तरह का व्यवहार अमानवीयता का सबसे बड़ा उदाहरण

    प्रियंका ने कहा, ये हादसा 14 तारीख को हुआ और आज 30 तारीख है। आज पहली बार मुख्यमंत्री जी ने इस हादसे पर बयान दिया है। इतनी हैवानियत हुई उस लड़की के साथ, इतना बड़ा हादसा हुआ और 15 दिन बाद इनका बयान आया और बयान में क्या कहते हैं, प्रधानमंत्री जी का फोन आया और मैंने एसआईटी को बनाया। प्रियंका ने पूछा, क्या आपको प्रधानमंत्री जी के फोन का इंतजार था। क्या 15 दिनों के लिए आप कुछ नहीं कर पाए। इस लड़की का इलाज नहीं किया आपने। पीड़िता को किसी अच्छे अस्पताल में नहीं ले गए। परसों रात को इन्हें दिल्ली लाया गया। उसके परिवार के साथ कैसा व्यवहार किया गया कि अपनी बेटी की लाश आखिरी बार अपने घर नहीं ले जा पाए। उसकी चिता उसके पिता जला नहीं पाए, उन्हें एक कमरे में बंद ​किया। इस तरह का व्यवहार अमानवीयता का सबसे बड़ा उदाहरण है।

    किस तरह के मुख्यमंत्री हैं आप?

    प्रियंका ने आगे कहा, आपकी सरकार कितनी अमानवीय है। क्या क्या हो रहा है उत्तर प्रदेश में आप जिम्मेदारी नहीं ले रहे हैं। आप आज भी ये बयान दे रहे हैं कि प्रधानमंत्री के फोन करने के बाद आपने एसआईटी का जारी ​की। प्रियंका ने पूछा, ये पहले क्यों नहीं किया गया? 14 तारीख को क्यों नहीं किया गया? क्या आपके प्रदेश में महिलाओं की सुरक्षा की कोई चिंता नहीं है? आप जिम्मेदारी नहीं लेंगे? किस तरह के मुख्यमंत्री हैं आप?

    जानें कौन हैं हाथरस की बेटी के वो 4 गुनाहगार, जिन्होंने पार की हैवानियत की सारी हदें

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    priyanka gandhi ask three big questions from up cm yogi adityanath over hathras case
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X