• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

महाराष्ट्र: पृथ्वीराज चव्हाण बोले- कई मुद्दों पर चर्चा बाकी, बैठक कल भी होगी

|
Google Oneindia News

मुंबई। महाराष्ट्र में अगली सरकार को लेकर स्थिति अब साफ होने लगी है। शुक्रवार को कांग्रेस, एनसीपी और शिवसेना के बीच मुंबई में अहम बैठक हुई। यह बैठक कल भी जारी रहने वाली है। बैठक के बाद कांग्रेस और एनसीपी ने साझा प्रेस कॉन्फ्रेस की है। प्रेस कॉन्फ्रेंस में कांग्रेस नेता पृथ्वीराज चव्हाण बोले- हम तीनों पार्टियों की सरकार गठन के बारे और अन्य मुद्दों के बारे में चर्चा हुई। यह चर्चा सकारात्मक थी।

Prithviraj Chavan says Weve reached consensus on many issues but talks to continue tomorrow

चव्हाण ने कहा कि, शीर्ष नेताओं की मौजूदगी में तीनों पार्टियों के बीच कई मुद्दों पर चर्चा हुई। अभी कुछ चर्चा बाकी है जो कल भी जारी रहेगी। शरद पवार जी ने जो कहा है कि वह रिकॉर्ड पर है, मैं उस पर बात नहीं करूंगा। जब हम सभी चीजों पर चर्चा कर लेंगे, तब हम उन पर बात करेंगे। वहीं प्रेस कॉन्फ्रेंस में कांग्रेस नेता पृथ्वीराज चव्हाण ने महाराष्ट्र के अगले सीएम के नाम पर कुछ भी बोलने से सीधा इनकार कर दिया।

राज्य में अगले सीएम को लेकर अभी भी तीनों पार्टियां ने सस्पेंस बना रखा है। तीनों दलों की बैठक के बाद बाहर निकले कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अहमद पटेल ने सीएम के सवाल पर कहा- एकसाथ सबकुछ बताएंगे। वहीं कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मल्लिकार्जुन खड़गे ने भी महाराष्ट्र के सीएम पर स्पष्ट तौर पर कुछ भी बोलने से इनकार कर दिया है। उन्होंने कहा- उद्धव ठाकरे को आगे किया गया है, वही बताएंगे। वहीं सूत्रों के मुताबिक, शनिवार को मुंबई में तीनों पार्टियों की प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद राज्यपाल को सौंपा जाएगा समर्थन पत्र।

इससे पहले बैठक से बाहर निकले उद्धव ठाकरे ने मीडिया से बात करते हुए कहा था कि, पहली बार तीनों पार्टियों के नेता एक साथ बैठे हैं और सरकार को लेकर चर्चा हुई है। हम नहीं चाहते कि तीनों पार्टियों के बीच किसी भी मुद्दे पर गतिरोध हो। उद्धव से पहले बैठक से बाहर आए शरद पवार ने कहा था कि, बैठक में महाराष्ट्र में सरकार गठन को लेकर चर्चा हुई। हमारी प्राथमिकता यह है कि सरकार पूरे 5 साल चले। इस बैठक में सरकार की लीडरशिप को लेकर चर्चा हुई और उद्धव ठाकरे के नाम पर सहमति बन गई।

कांग्रेस-NCP-शिवसेना की बैठक खत्म, शरद पवार ने कहा, उद्धव ठाकरे होंगे महाराष्ट्र के अगले CMकांग्रेस-NCP-शिवसेना की बैठक खत्म, शरद पवार ने कहा, उद्धव ठाकरे होंगे महाराष्ट्र के अगले CM

English summary
Prithviraj Chavan says We've reached consensus on many issues but talks to continue tomorrow
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X