• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, पीएम मोदी ने गणेश चतुर्थी की देशवासियों को दी शुभकामनाएं

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, 10 सितंबर। आज पूरा देश गणेश चतुर्थी मना रहा है। इस पर्व के मौके पर राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृहमंत्री अमित शाह ने देशवासियों को बधाई दी है। राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने देशवासियों को गणेश चतुर्थी की बधाई देते हुए ट्वीट किया, गणपति बाप्पा मोरया! गणेश चतुर्थी के शुभ अवसर पर सभी देशवासियों को हार्दिक शुभकामनाएं। मेरी कामना है कि कोविड-19 के विरुद्ध किए जा रहे हमारे प्रयासों को विघ्नहर्ता गणेश सफल बनाएं और सभी को सुख एवं शांति प्रदान करें। आइए, हम सब कोविड-अनुकूल व्‍यवहार करते हुए यह त्‍योहार मनाएं।

इसे भी पढ़ें- Weather Updates: सुबह-सुबह दिल्ली में बरसे बादल, अगले कुछ घंटों में इन राज्यों में होगी बारिशइसे भी पढ़ें- Weather Updates: सुबह-सुबह दिल्ली में बरसे बादल, अगले कुछ घंटों में इन राज्यों में होगी बारिश

    Ganesh Chaturthi 2021: President Kovind-PM Modi ने देशवासियों को दी शुभकामनाएं | वनइंडिया हिंदी
    pm

    वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट करके देश वासियों को गणेश चतुर्थी की बधाई दी। पीएम मोदी ने लिखा, आप सभी को गणेश चतुर्थी की मंगलकामनाएं। यह पावन अवसर हर किसी के जीवन में सुख, शांति, सौभाग्य और आरोग्य लेकर आए। गणपति बाप्पा मोरया! गृहमंत्री अमित शाह ने गणेश चतुर्थी की देशवासियों को बधाई देते हुए लिखा, समस्त देशवासियों को श्री गणेश चतुर्थी की हार्दिक शुभकामनाएं।

    उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं दी। उन्होंने ट्वीट करके लिखा श्री गणेश चतुर्थी' की हार्दिक शुभकामनाएं. सिद्धिविनायक, विघ्नहर्ता भगवान गणेश जी की कृपा सभी पर बनी रहे. समाज में सुख, शांति और समृद्धि का वास हो. जय श्री गणेश। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने भी देशवासियों को गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं दी हैं। राहुल गांधी ने एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, हमारे देश की उन्नति के रास्ते का हर विघ्न दूर हो। गौर करने वाली बात है कि कोरोना महामारी के चलते कई राज्यों में गणेश चतुर्थी के पर्व को सार्वजनिक स्थल पर बनाने पर पाबंदी लगा दी गई है। दिल्ली में लोगों से अपील की गई है कि वह अपने घर के भीतर ही गणेश चतुर्थी के पर्व को मनाए, सार्नजनिक स्थल पर किसी भी तरह के आयोजन पर प्रतिबंध है।

    English summary
    President Ram Nath Kovind PM Modi Amit Shah wishes nation on Ganesh Chaturthi.
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X