• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

केंद्रीय मंत्री पुरी के 'कौन हैं प्रशांत किशोर?' पर जदयू नेता पीके ने दिया ये जवाब

|

नई दिल्ली। केंद्रीय मंत्री हरदीप पुरी के 'कौन प्रशांत किशोर, मैं नहीं जानता' के कमेंट पर प्रशांत किशोर ने जवाब दिया है। जनता दल यूनाइटेड नेता प्रशांत किशोर ने कहा कि अगर पुरी मुझे नहीं जानते हैं तो इसमें हैरत की बात नहीं है। उन्होंने कहा, वो केंद्र सरकार के मंत्री हैं, इसलिए उनके लिए मेरे जैसे लोगों का नाम याद रखना मुमकिन भी नहीं है लेकिन मैं उनको जानता हूं।

Prashant Kishor on Union Min Hardeep Puri asking Who is Prashant Kishor
    Hardeep Singh Puri के बयान पर Prashant Kishor ने किया बड़ा हमला | वनइंडिया हिंदी

    शुक्रवार को दिल्ली में एक कार्यक्रम के दौरान केंद्रीय आवास और शहरी कार्य मंत्री हरदीप पुरी से प्रशांत किशोर के बतौर चुनावी रणनीतिकार आम आदमी पार्टी से जुड़ने को लेकर सवाल हुआ था। इस पर पुरी ने कहा कि ये कौन हैं? मैं तो प्रशांत किशोर को नहीं जानता। अब इस पर प्रशांत किशोर ने जवाब दिया है।

    दिल्ली विधानसभा चुनाव 2020 में आम आदमी पार्टी के चुनावी रणनीतिकार के तौर पर काम कर रहे किशोर ने कहा, वह एक वरिष्ठ मंत्री हैं। वह मेरे जैसे सामान्य आदमी को क्यों जानेंगे? दिल्ली में मेरे जैसे बिहार और यूपी के लाखों लोग रहते हैं। जो अपनी जगह बनाने की यहां कोशिश कर रहे हैं। भारत सरकार के एक मंत्री के लिए ये मुमकिन ही नहीं कि वो मुझे जैसे लोगों को जानें।

    प्रशांत किशोर ने कहा, हरदीप पुरी भले मुझे ना जानें, मैं उन्हें जानता हूं। एक तो वो भारत सरकार के मंत्री हैं, तो हम उन्हें जानते हैं। दूसरे वो दिल्ली चुनाव में भाजपा के सहप्रभारी हैं। मैं आप पार्टी के चुनाव का काम देख रहा हूं तो मुझे जानना भी चाहिए कि जिससे आपका मुकाबला है। वो कौन है, क्या है।

    दो दिवसीय दौरे पर लखनऊ पहुंची प्रियंका गांधी, ट्वीट कर योगी सरकार पर कही यह बड़ी बात

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Prashant Kishor on Union Min Hardeep Puri asking Who is Prashant Kishor
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X