• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

प्रज्ञा ठाकुर ने गोडसे पर बयान को लेकर लोकसभा में दूसरी बार माफी मांगी

|
Google Oneindia News
    Pragya Thakur again apologized in Lok Sabha, listen to what She said this time |वनइंडिया हिंदी

    नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी की सांसद प्रज्ञा ठाकुर ने नाथूराम गोडसे को लेकर दिए अपने बयान को लेकर शुक्रवार को लोकसभा में दूसरी बार माफी मांगी है। गोडसे पर दिए अपने बयान को लेकर प्रज्ञा ने शुक्रवार को माफी मांगी लेकिन माफी के साथ उनकी शर्तों को लेकर विपक्ष ने हंगामा जारी रखा। जिसके बाद स्पीकर ने सभी दलों की बैठक बुलाई। बैठक के बाद एक बार फिर भाजपा सांसद ने माफी मांगी।

    बिना शर्त के मांगा माफी

    बिना शर्त के मांगा माफी

    प्रज्ञा ठाकुर ने नाथूराम गोडसे को देशभक्त कहने पर दोहपर बारह बजकर 20 मिनट पर माफी मांगी थी।इसके साथ उन्होंने अपने बयान को तोड़ मरोड़ने और खुद को आंतकी कहने के लिए कांग्रेस पर निशाना साधा था। इसके बाद विपक्ष ने हंमागा करते हुए कहा कि प्रज्ञा ने शर्तों के साथ माफी मांगी जो उन्हें मंजूर नहीं है। इसके बाद सवा एक बजे स्पीकर ने अपने चेंबर में सभी दलों की बैठक बुलाई और उसमें ये फैसला हुआ कि प्रज्ञा ठाकुर फिर माफी मांगेंगी।

    दोबारा मांगी माफी

    दोबारा मांगी माफी

    लोकसभा स्पीकर ओम बिड़ला के चेंबर में मीटिंग के बाद भोपाल से भाजपा की सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने एक बार फिर लोकसभा में माफी मांगी। उन्होंने कहा, मैंने नाथूराम गोडसे को देशभक्त नहीं कहा। मैंने उनका नाम तक नहीं लिया। अगर मैंने किसी भावना को आहत किया है तो मैं फिर से माफी मांगती हूं।

    प्रज्ञा ठाकुर ने गोडसे को लेकर बयान पर लोकसभा में माफी मांगी, बोली- बयान को तोड़ मरोड़ कर पेश किया गयाप्रज्ञा ठाकुर ने गोडसे को लेकर बयान पर लोकसभा में माफी मांगी, बोली- बयान को तोड़ मरोड़ कर पेश किया गया

    बुधवार को लोकसभा में कमेंट के बाद शुरू हुआ विरोध

    बुधवार को लोकसभा में कमेंट के बाद शुरू हुआ विरोध

    प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने बुधवार को लोकसभा में एसपीजी संशोधन बिल पर बहस के दौरान गोडसे को देशभक्त कहा था। सांसद ए राजा जब बोल रहे थे तो उनको टोकते हुए उन्होंने ऐसा कहा। जिस पर हंगामा हुआ। जिसके बाद लोकसभा की कार्यवाही से उनके बयान को हटा दिया गया। भाजपा ने उनके बयान को गलत बताया है और उन्हें रक्षा मंत्रालय की संसदीय सलाहकार समिति से हटा दिया। प्रज्ञा ने भी सफाई देते हुए कहा कि उन्होंने गोडसे को नहीं उधम सिंह को देशभक्त कहा था लेकिन हंगामा जारी रहा और आज उन्होंने माफी मांगी। फिर भी हंगामा नहीं रुका तो उन्होंने दोबारा माफी मांगी।

    English summary
    Pragya Thakur apologize again after Lok Sabha Speaker Om Birla calls all party meeting
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X