Pradyuman Murder Case: मेरे बेटे को उलटा लटकाकर पीटा गया- आरोपी के पिता

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। प्रद्युम्न हत्या मामले में गिरफ्तार 11वीं के छात्र के पिता ने कहा है कि मेरे बेटे को साजिश के तहत फंसाया जा रहा है, वह बिल्कुल निर्दोष है। आरोपी छात्र के पिता ने कहा कि उनके बेटे को सीबीआई टॉर्चर कर रही है। सीबीआई कस्टडी में उसको बुरी तरह से पीटा गया है। इस मामले में आरोपी छात्र के परिजनों का कहना है कि वो ऐसा काम कर ही नहीं सकता। आरोपी छात्र के माता-पिता ने कहा कि हमारा बच्चा पढ़ने में अच्छा है तो वो पीटीएम रद्द करवाने के लिए हत्या क्यों करेगा। आरोपी छात्र के माता-पिता ने कहा कि स्कूल के सर्टिफिकेट में उसे स्वीट और एक्सीलेंट बताया गया है तब सीबीआई कैसे दावा कर सकती है कि वो दिमागी तौर पर कमजोर था और उसने पीटीएम रद्द कराने के लिए प्रद्युम्न की हत्या कर दी।

Pradyuman Mrder Case: आरोपी के पिता ने सीबीआई पर लगाया ये बड़ा आरोप

आरोपी छात्र के पिता ने मीडिया से कहा ' क्या ये संभव है कि 11वीं का छात्र इतना सीरियस क्राइम करने के बाद इतने दिनों तक सामान्य व्यवहार करता रहे।' अब तक सिर्फ एक पीटीएम ही आयोजित किया गया है। सभी शिक्षकों ने मेरे बेटे के प्रदर्शन और व्यवहार की प्रशंसा की है। मेरे पास उसकी मार्कशीट है।'

सीबीआई ने नाबालिग आरोपी को हिरासत में प्रताड़ित किए जाने के आरोपों को खारिज किया है। वहीं जुवेनाइल जस्टिस बोर्ड (JJB) ने आरोपी छात्र से पूछताछ की टाइमिंग का उल्लंघन करने को लेकर सीबीआई से जवाब मांगा है। आपको बता दें कि सीबीआई ने दावा किया था कि आरोपी ने पीटीएम और परीक्षा रुकवाने के लिए प्रद्युम्न की हत्या की थी।

गौरतलब है कि हरियाणा पुलिस ने आरोपी बस कंडक्टर को आरोपी ठहराया था लेकिन सीबीआई ने बताया कि रेयान में पढ़ने 11वीं के छात्र ने प्रद्युम्न की हत्या की। अभी ये बात पूरी तरह से साफ नहीं हो पाई है कि आखिर नन्हें प्रद्युम्न की हत्या में कौन-कौन शामिल था।

दिल्ली स्मॉग: जानिए वो वजहें जिन्होंने ऑड-ईवन फार्मूला वापस लेने पर मजबूर किया

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Pradyuman Murder Case: my son was being tortured in cbi custody says accused father
Please Wait while comments are loading...