गुजरात में "कमल" को "आप" के एक "गुलाब" से जुलाब लग गए?: कुमार विश्वास

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल गुजरात के दौरे पर हैं। जहां पोस्टर और बैनर लगा कर उनका विरोध किया गया। इस विरोध आम आदमी पार्टी के नेताओं ने सवाल उठाए हैं।

पाकिस्तानी लड़की ने उठाए अपनी सेना पर सवाल, वीडियो वायरल

गुजरात दौरे पर केजरीवाल, पोस्टरबाजी से गरमाई सियासत

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल गुजरात के दौरे पर हैं। इस दौरान राज्य के अलग-अलग इलाकों में उनके विरोध में पोस्टर लगाए गए हैं, जिसमें उनके गुजरात दौरे का विरोध किया गया है। अरविंद केजरीवाल के विरोध पर आम आदमी पार्टी के नेताओं ने ट्वीट कर अपना अपनी प्रतिक्रिया दी है।

जानिए क्‍या है ब्रिक्‍स सम्‍मेलन जिसका मेजबान इस बार बना है भारत

कुमार विश्वास ने कुछ यूं साधा निशाना

कुमार विश्वास ने कुछ यूं साधा निशाना

दिल्ली के सीएम और आप संयोजक अरविंद केजरीवाल के गुजरात दौरे के विरोध पर आम आदमी पार्टी के नेताओं ने सवाल खड़े किए हैं। आप नेता कुमार विश्वास, बृजेश गोयल और मनीष सिसौदिया ने इन पोस्टरों पर ट्वीट करके अपनी नाराजगी जाहिर की है।

अरविंद केजरीवाल के विरोध में लगे पोस्टरों पर कुमार विश्वास ने ट्वीट के जरिए प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने लिखा कि गुजरात में "कमल" को "आप" के एक "गुलाब" से जुलाब लग गए?😳

आप नेता बृजेश गोयल ने पोस्टरों पर उठाए सवाल

आप नेता बृजेश गोयल ने पोस्टरों पर उठाए सवाल

आप के ही एक और नेता बृजेश गोयल ने कहा कि बीजेपी द्वारा लगाए गए ये पोस्टर दर्शा रहे हैं बीजेपी @ArvindKejriwal के गुजरात आगमन से बुरी तरह भयभीत हो चुकी है। उन्होंने गुजरात में लगे पोस्टरों को भी अपने ट्वीट में दिखाया है। उन्होंने सीधे तौर पर बीजेपी को इन पोस्टरों के जिम्मेदार ठहराया है। उनके ट्वीट किए गए पोस्टर में एक पोस्टर ये भी है। जिसमें केजरीवाल पर निशाना साधा गया है।

मनीष सिसोदिया ने आप विधायक नरेश बाल्यान की गिरफ्तारी पर किया ट्वीट

मनीष सिसोदिया ने आप विधायक नरेश बाल्यान की गिरफ्तारी पर किया ट्वीट

आम आदमी पार्टी के बड़े नेता और दिल्ली के उप-मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने अरविंद केजरीवाल के गुजरात दौरे के बीच आम आदमी पार्टी के विधायक नरेश बाल्यान की गिरफ्तारी को लेकर ट्वीट किया है। उन्होंने ट्वीट में कहा कि मुझे एसीबी में बुलाया, दोपहर अमानत को बुलाया, शाम को गुलाब सिंह के खिलाफ NBW, रात को नरेश बाल्यान गिरफ्तार।

केजरीवाल के गुजरात दौरे पर पोस्टर

केजरीवाल के गुजरात दौरे पर पोस्टर

बता दें कि दिल्ली के सीएम और आप संयोजक अरविंद केजरीवाल के गुजरात दौरे को लेकर में कई तरह के पोस्टर लगाए गए थे। जिसमें अरविंद केजरीवाल के दौरे का विरोध किया गया था। एक पोस्टर ये भी है जिसमें अरविंद केजरीवाल को भारतीय सेना का अपमान करने वाला करार दिया गया है।

सूरत में केजरीवाल के खिलाफ लगे आपत्तिजनक पोस्टर

सूरत में केजरीवाल के खिलाफ लगे आपत्तिजनक पोस्टर

सूरत में लगे आपत्तिजनक पोस्टरों में केजरीवाल को ओसामा बिन लादेन, हाफिज सईद और बुरहान वानी के साथ दिखाया गया है। पोस्टर पर पाकिस्तान के हीरो लिखा गया। सूरत में कई चौराहों पर ये पोस्टर लगे देखे जा रहे हैं। जिनमें से कुछ को हटा भी दिया गया है। इन पोस्टरों को लेकर आम आदमी पार्टी ने कहा कि ये पोस्टर भारतीय जनता पार्टी ने लगवाए हैं।

बीजेपी ने पोस्टरों को लेकर अपने रोल से किया इंकार

बीजेपी ने पोस्टरों को लेकर अपने रोल से किया इंकार

भाजपा ने इससे अपना पल्ला झाड़ते हुए कहा कि उसका पोस्टर्स से कोई लेना देना नहीं है। वहीं शहर से आप की रैली के पोस्टर भी रातोंरात गायब होने की बात 'आप' ने कहते हुए इसे भी भाजपा की साजिश कहा है। बताया जा रहा है कि केजरीवाल अपने दौरे के दौरान गुजरात में पाटीदार आंदोलन का चेहरा रहे हार्दिक पटेल से हाथ मिला सकते हैं। अरविंद केजरीवाल और हार्दिक पटेल के संपर्क में होने की खबरें हैं। अरविंद केजरीवाल के विरोध में लगा एक पोस्टर ये भी है।

आखिर किसने लगाए पोस्टर?

आखिर किसने लगाए पोस्टर?

आम आदमी पार्टी और भाजपा में प्रतिद्वन्दता तो कोई नई बात नहीं लेकिन केजरीवाल को पाक का हीरो बताने वाले पोस्टरों की जड़ उनका हाल में आया एक वीडियो है।

पिछले महीने भारतीय सेना के कैंप पर आतंकी हमले के बाद भारतीय सेना ने पीओके में सर्जिकल स्ट्राइक को अंजाम दिया था, जिसमें कई आतंकी कैंपों को तबाह करने की बात सरकार और सेना ने कही थी। भारत सरकार और सेना के इस दावे को पाकिस्तान ने बेबुनियाद बताया था।

केजरीवाल ने एक वीडियो के जरिए पीएम मोदी से आग्रह किया था कि पाक और दूसरे अंतरराष्ट्रीय मीडिया संस्थानो की रिपोर्ट भारत को झूठा साबित कर रही हैं, जिससे दुनिया में गलत संदेश जा रहा है। ऐसे में पाक के दावों का मुंहतोड़ जवाब दीजिए। इस वीडियो के बाद भाजपा ने इसे केजरीवाल द्वारा सेना का अपमान और सर्जिकल स्ट्राइक के सबूत मांगने की बात कहते हुए उनपर हमला किया। उनके गुजरात में लगे पोस्टरों को इसी वीडियो से जोड़कर देखा जा रहा है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Poster against Kejrival on gujrat tour, aap leaders targets.
Please Wait while comments are loading...