लड़की के साथ कमरे में आपत्तिजनक हालत में पकड़ा गया पुलिसवाला

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

मोहाली। पंजाब पुलिस के एक जवान की ऐसी तस्‍वीर सामने आई है जिसने पूरे महकमे को बदनाम कर दिया है। जी हां मोहाली के दर्पण सिटी के एक फ्लैट में थर्ड बटालियन के एएसआई भूपिंदर सिंह को एक युवती के साथ आपत्तिजनक स्थिति में रंगे हाथों पकड़ा गया। भूपिंदर जिसके फ्लैट पर लड़की को लेकर गया था उसी ने पुलिस को फोन कर इस बात की जानकारी दे दी। भूपिंदर उसे ब्‍लैकमेल करता था और उसका फ्लैट लेकर अय्याशियां किया करता था। जिस लड़की के साथ भूपिंदर को पकड़ा गया है वो उसे अपनी गर्लफ्रेंड बता रहा है।

लड़की के साथ कमरे में आपत्तिजनक हालत में पकड़ा गया पुलिसवाला

जानकारी के मुताबिक फ्लैट के मालिक का नाम पंकज शर्मा है जो संभल गांव का रहने वाला है। उसने बताया कि साल 2013 में भूपिंदर ने उसे ब्‍याज पर 2.5 लाख रुपए दिया था। भूपिंदर ने उससे 11 ब्लैंक चेक और खाली स्टाम्प पेपरों पर साइन कराए थे। स्टाम्प पेपरों से भूपिंदर ने उनके राजपुरा के एक प्लॉट का बयाना कर दिया। साथ ही पुलिस को शिकायत दे दी कि यह प्लॉट पंकज ने बेच दिया। पंकज और उसके जानकारों बंत सिंह, राजविंदर और जसविंदर पर झूठा केस डाल दिया। केस वापस लेने के लिए भूपिंदर ने साढ़े तीन लाख रुपए भी लिए लेकिन केस वापस नहीं लिया।

पंकज के मुताबिक भूपिंदर ने उसे फोन कर कहा कि उसका फ्लैट उसे थोड़ी देर के लिए चाहिए क्‍योंकि उसे अपनी गर्लफ्रेंड के साथ वहां जाना है। पहले तो पंकज ने मना कर दिया लेकिन फिर थोड़ी देर बाद भूपिंदर ने फिर फोन किया और कहा कि वो उसके फ्लैट के बाहर खड़ा है। फ्लैट में किराए पर रह रहे तीन युवकों को बाहर भेज वह युवती के साथ अंदर चला गया। इसके बाद पंकज ने पुलिस और मीडिया को फोन किया। पुलिस ने भूपिंदर और युवती को आपत्तिजनक हालत में पकड़ा। वहीं, युवती का कहना है कि नौकरी दिलाने का झांसा देकर भूपिंदर शारीरिक शोषण कर रहा है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Policeman caught with girl in objectionable condition in Mohali, Punjab.
Please Wait while comments are loading...