• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

तमिलनाडु, पुडुचेरी में 25 फरवरी को कई परियोजनाओं की शुरुआत करेंगे PM मोदी

|

चेन्‍नई। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 25 फरवरी 2021 को तमिलनाडु और पुडुचेरी का दौरा करेंगे। इस दौरान वो तमिलनाडु में महत्वपूर्ण बिजली परियोजनाओं समेत कई विकास परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास करेंगे। पीएमओ की तरफ से जारी किए गए बयान में कहा गया है कि पीएम 25 फरवरी को दिन में साढ़े ग्यारह बजे पुडुचेरी में कई विकास परियोजनाओं का उद्घाटन करेंगे और शिलान्यास करेंगे। पीएमओ के बयान के मुताबिक तमिलनाडु में पीएम न्येवेली नयी ताप बिजली परियोजना को राष्ट्र को समर्पित करेंगे। संयंत्र की दो इकाइयों के जरिए 1,000 मेगावाट बिजली का उत्पादन होगा।

तमिलनाडु, पुडुचेरी में 25 फरवरी को कई परियोजनाओं की शुरुआत करेंगे PM मोदी

तमिलनाडु के दौरे के दौरान प्रधानमंत्री वी ओ चिदंबरनार बंदरगाह पर ग्रिड से जुड़े पांच मेगावाट के सौर ऊर्जा संयंत्र का भी शिलान्यास करेंगे। पुडुचेरी में प्रधानमंत्री मोदी सतनाथपुरम-नागापट्टिनम मार्ग का शिलान्यास करेंगे।इसके अलावा, मोदी कई और परियोजनाओं का उद्घाटन करेंगे। तमिलनाडु और केंद्र शासित क्षेत्र पुडुचेरी में आगामी दिनों में चुनाव होना है।

तमिलनाडु में रैली को संबोधित करेंगे पीएम मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 25 फरवरी को तमिलनाडु के कोयंबटुर में एक चुनावी सभा को संबोधित करेंगे जिसमें कम से कम 1.5 लाख लोगों के शामिल होने की उम्मीद है। जिला बीजेपी अध्यक्ष नंदकुमार ने संवाददाताओं को बताया कि मोदी दोपहर 3.30 बजे विमान से यहां पहुंचेंगे और कोडिसिया परिसर में एक समारोह में हिस्सा लेंगे, जहां वह अपराह्न 3.55 बजे विभिन्न परियोजनाओं को राष्ट्र को समर्पित करेंगे। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री शाम 5 बजे बीजेपी द्वारा पास के मैदान में आयोजित एक जनसभा को संबोधित करेंगे और शाम 6 बजे विमान से चेन्नई रवाना होंगे। नंदकुमार ने कहा कि तमिलनाडु के राज्यपाल बनवारीलाल पुरोहित, मुख्यमंत्री के. पलानीस्वामी और उप मुख्यमंत्री ओ. पन्नीरसेल्वम आधिकारिक समारोह में भाग लेंगे।

भारत-चीन सीमा विवाद पर बोले आर्मी चीफ नरवणे- बॉर्डर पर किसी तरह की अस्थिरता कोई नहीं चाहता

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
PM Narendra Modi will visit Tamil Nadu and Puducherry on February 25
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X