गुजरात: पीएम मोदी ने राजकोट में किया रोड शो, लाखों लोग आए

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

राजकोट। पीएम मोदी ने गुरुवार की रात को गुजरात के राजकोट में एक रोड शो किया। बरसाती माहौल होने के बावजूद इस रोड शो में लाखों लोगों ने शिरकत की। इस साल पीएम मोदी ने गुजरात के कुल चार दौरे किए हैं। गुजरात के तीन दौरे करने के बाद चौथे दौरे पर आए पीएम मोदी ने यह रोड शो किया। पिछले करीब तीन माह में यह पीएम मोदी का तीसरा रोड शो है। इससे पहले उन्होंने 22 मई को कंडला और 16 अप्रैल को सूरत शहर में करीब 12 किलोमीटर लंबा रोड शो किया था।

गुजरात: पीएम मोदी ने राजकोट में किया रोड शो, लाखों लोग आए

पीएम मोदी का रोड शो आजी डैम के करीब से शुरू हुआ और अमूल सर्किल, डीलक्स सिनेमा, किशानपरा, मेयर बंगलो होते हुए हवाई अड्डे पर पहुंचा। पीएम ने आजी डैम पर करीब 1 लाख लोगों को संबोधित भी किया था। इस रोड शो में सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए थे। पीएम मोदी पूरी रैली में हाथ हिलाकर अपने चाहने वालों का अभिवादन करते रहे।

आपको बता दें कि इसी साल गुजरात में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं और इसी के मद्देनजर पीएम मोदी ने यह रोड शो किया है। चुनावों के लिहाज से इस रोड शो को काफी अच्छा माना जा रहा है। जब से पीएम मोदी प्रधानमंत्री बने हैं, उसके बाद से उन्होंने गुजरात के कुल 14 दौरे किए हैं, जिनमें से 10 पिछले 11 महीने के अंदर किए हैं। राजकोट हवाई अड्डे से पीएम मोदी अहमदाबाद रवाना हो गए।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
PM Narendra Modi's roadshow from Public Ground to Airport
Please Wait while comments are loading...