• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

असम में बोले पीएम मोदी- कांग्रेस चौकीदार ही नहीं, चायवालों से भी तिलमिलाई

|

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव के प्रचार में जुटे पीएम नरेंद्र मोदी ने आज अरुणाचल प्रदेश और असम में जनसभाओं को संबोधित किया। पीएम मोदी ने इस दौरान केंद्र सरकार की योजनाएं गिनाने के साथ-साथ कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। विपक्ष पर हमला करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि उनको चौकीदार से तो नफरत तो है ही, चायवालों से भी ये तिलमिलाए हैं। चाय उगाने वालों से लेकर चाय बनाने वालों की तरफ ये देखते नहीं।

पीएम मोदी ने कब-कब जवानों के बीच पहुंचकर सबको चौंकाया ?

PM Modi in Assam, slammed congress and says They hate chowkidar and chaiwala

पीएम मोदी ने कहा कि असम में चाय की खेती करने वालों का इन्होंने दशकों तक भला नहीं किया। ये चाय वाला, आपके जीवन को आसान बनाने के लिए प्रतिबद्ध है। पीएम मोदी ने कहा कि लटकाने और भटकाने में तो कांग्रेस को मास्टरी हासिल है। गैस क्रैकर प्रोजेक्ट, ढोला-सादिया पुल हो या फिर बोगीबील पुल, दशकों से लटके ऐसे अनेक काम आपके इस चौकीदार की सरकार ने ही पूरे कराए हैं।

ये भी पढ़ें: सर्जिकल स्ट्राइक को लेकर तेलंगाना के सीएम केसीआर ने किया बड़ा दावा

कांग्रेस पर हमलावर पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस ने ऐसी सरकार चलाई है, जिसने भारत जैसे विराट देश की पहचान एक पीड़ित देश की बना दी थी। अब आपको तय करना है, दमदार सरकार चाहिए या फिर दागदार सरकार। भारत ने अंतरिक्ष में अपनी क्षमताओं को विस्तार दिया है। अंतरिक्ष में जाकर जीवंत सैटेलाइक को मारने वाला भारत आज चौथा देश बन गया है। आपको इस बात से खुशी होगी, लेकिन कांग्रेसियों की आंखों में आंसू हैं।

पीएम मोदी ने कहा कि भारत ने पहली बार आतंकियों के घर में घुसकर मारा, लेकिन कांग्रेस परेशान है। भारत के साथ पूरी दुनिया खड़ी हो गई, लेकिन कांग्रेस की नींद उड़ गई। उन्होंने कहा कि आजादी के 70 साल बाद भी असम के केवल 40% घरों में बिजली पहुंची थी। लेकिन आज लगभग हर घर तक बिजली पहुंच गयी है। ये सब आपके आशीर्वाद से ही संभव हुआ है। उन्होंने कहा कि आपकी मान्यताओं और परम्पराओं को बचाए रखना और उन्हें विकसित करना और आपकी इच्छा के अनुसार चलाना, ये मोदी का वादा है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
PM Modi in Assam, slammed congress and says They hate chowkidar and chaiwala
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X