• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

युवाओं में वैक्‍सीनेशन दर से खुश हुए पीएम मोदी, बोले- युवा भारत दिखा रहा है टीकाकरण की नई राह

|
Google Oneindia News

नई दिल्‍ली, 19 जनवरी। कोरोना महामारी से बचाव के लिए वैक्‍सीनेशन ही एकमात्र उपाय है। देश भर में 3 जनवरी से 15-18 आयु वर्ग युवाओं को कोविड वैक्‍सीनेशन का अभियान शुरू हुआ। वहीं 20 दिन से भी कम समय में 15-18 आयु वर्ग आधे से अधिक युवाओं को COVID-19 वैक्सीन की पहली डोज लग चुकी है। युवाओं में वैक्‍सीनेशन दर को लेकर प्रधानमंत्री ने भी बुधवार को खुशी जताई है।

pm

प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को कहा कि युवा और युवा भारत टीकाकरण का नया रास्ता दिखा रहा है। उन्होंने इस बात पर भी जोर दिया कि सभी कोविड 19 संबंधित प्रोटोकॉल का पालन करना महत्वपूर्ण है। पीएम मोदी ने ट्वीट कर लिखा- युवा और युवा भारत रास्ता दिखा रहा है! यह उत्साहजनक खबर है। आइए गति बनाए रखें। सभी कोविड 19 संबंधित प्रोटोकॉल का टीकाकरण और पालन करना महत्वपूर्ण है। हम साथ मिलकर इस महामारी से लड़ेंगे।"

पीएम मोदी, मंगलवार को स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मंडाविया द्वारा किए गए ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे थे। इस ट्वीट में मंडाविया ने बताया था कि यह महामारी के खिलाफ भारत की लड़ाई के लिए एक "बड़ा दिन" रहा क्योंकि 15 से 18 साल के बीच के 50 प्रतिशत से अधिक युवाओं को वैक्सीन की पहली डोज मिल गई है।

क्या दिल्ली-मुंबई में बीत चुका है कोरोना वायरस का पीक? ICMR के वरिष्ठ वैज्ञानिक ने दिया जवाबक्या दिल्ली-मुंबई में बीत चुका है कोरोना वायरस का पीक? ICMR के वरिष्ठ वैज्ञानिक ने दिया जवाब

Comments
English summary
PM Modi was happy with the vaccination rate among the youth, said - Young India is showing a new path of vaccination
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X