• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

NDA की बैठक में पीएम मोदी का बड़ा बयान, CAA पर हमने कुछ गलत नहीं किया, आक्रामक रहें

|

नई दिल्ली। राष्ट्रीय जनकतांत्रिक गठबंधन (एनडीए) की बैठक समाप्त होने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सभी सदस्यों का धन्यवाद किया है। उन्होंने कहा, एनडीए परिवार के साथ एक बेहतरीन बैठक हुई। इस दौरान पीएम मोदी ने नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) के खिलाफ देश में मचे हंगामें पर भी चर्चा की। पीएम मोदी ने कहा, सीएए पर हमने कुछ गलत नहीं किया है बल्कि शुरू से ही हम फ्रंटफुट पर रहे हैं, इस कानून से देश के किसी नागरिक की नागरिकता नहीं जाएगा।

PM Modi big statement in NDA meeting we did nothing wrong on CAA keep aggressive

पीएम मोदी ने विरोधियों पर निशाना साधते हुए कहा कि कुछ लोग हैं जो सीएए मुद्दों पर जनता को भड़का रहे हैं। पीएम ने आगे कहा कि यह देश मुसलमानों का भी उतना ही है जितना बाकियों का, सीएए से किसी की नागरिकता नहीं जाएगी। उन्होंने कहा कि एनडीए के साथ हमारा गठबंधन भारत की विविधता और गतिशीलता का प्रतिनिधित्व करता है। एनडीए ने लोगों के लिए और गुड गवर्नेंस से जुडे विकास कार्यक्रम चलाए हैं। इससे लाखों लोगों का फायदा होगा।

गौरतलब है कि सीएए पर विपक्ष सरकार पर हमलावर रूख अपनाए हुए है और प्रदर्शनकारियों का सामर्थन कर रहा है। सीएए पर घेरे जाने के बाद भी केंद्र सरकार ने साफ शुक्रवार को साफ कर दिया कि वह इस मुद्दे पर बैकफुट पर नहीं जाएगी। पीएम मोदी ने बैठक में कहा कि सीएए मुद्दे पर हम गलत नहीं है इसलिए सरकार को डिफेंसिव मोड में आने का कोई कारण नहीं है। पीएम मोदी ने एनडीए नेताओं से भी संसद में सीएए का पूरा समर्थन करने को कहा है। बैठक समाप्त होने के बाद एक नेता ने बताया कि पीएम मोदी ने बजट सत्र के दौरान संसद में सीएए पर विपक्ष के आरोपों का एग्रेसिव होकर जवाब देने को कहा है।

Budget 2020: पिता की मौत के बावजूद एक मिनट के लिए नहीं छोड़ी ड्यूटी, अफसर ने पूरा किया बजट का काम

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
PM Modi big statement in NDA meeting we did nothing wrong on CAA keep aggressive
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X