• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

कर्नाटक में बाढ़ के कारण बिगड़े हालात, 7 की मौत, देखें तस्वीरें

|

बेंगलुरू। कर्नाटक में भारी बारिश के कारण 15 जिलों में बाढ़ के हालात बन चुके हैं। बाढ़ में अब तक मरने वालों की संख्या 7 हो चुकी है। कृष्णा और उसकी सहायक नदियां खतरे के निशान से ऊपर बह रही हैं। कई जगहों पर रेल और सड़क का संपर्क टूट गया है तो वहीं उत्तरी कर्नाटक के कई इलाकों के राष्ट्रीय और राज्य मार्ग बाढ़ में डूब गए हैं।

Pics: कर्नाटक में बाढ़ के कारण बिगड़े हालात, 7 की मौत

जबकि दक्षिण कन्नड़ जिले में 'रेड अलर्ट' जारी किया गया है, स्कूल और कॉलेजों में छुटि्टयां घोषित कर दी गई हैं। यहां के बाढ़ प्रभावित इलाकों से भारतीय नौसेना के जवान 500 से अधिक लोगों को सुरक्षित जगहों पर ले गए। महाराष्ट्र और कर्नाटक में बाढ़ राहत कार्यों के लिए सेना ने 1 हजार सैन्य अधिकारियों को तैनात किया है। राजधानी बेंगलुरू में भी गुरूवार को भारी बारिश हुई है और तापमान में कमी आई है।

यह पढ़ें: IMD: महाराष्ट्र में बारिश का कहर , 27 की मौत, मुंबई में अलर्ट जारी, कई ट्रेनें रद्द यह पढ़ें: IMD: महाराष्ट्र में बारिश का कहर , 27 की मौत, मुंबई में अलर्ट जारी, कई ट्रेनें रद्द

कर्नाटक में बाढ़ के बाद भारतीय वायुसेना लोगों की मदद के लिए आगे आ गई है। भारतीय वायु सेना की टीमों ने बेलगावी में बाढ़ राहत अभियान चलाया। Roggi, Halolli, Udhagatti और Girdal से कुल 25 आम नागरिकों को भारतीय वायुसेना ने बचाया है।

देखें तस्वीरें

English summary
Heavy Rainfall In Karnataka, Water level in various Karnataka Reservoirs/dams are increased by 32%. Here is the latest data of Ghataprabha, Alamatti, KRS.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X