• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

कोरोना लॉकडाउन में हुई बड़ी लापरवाही, कर्नाटक में धार्मिक उत्सव में जुटी भीड़

|

बेंगलुरु। कर्नाटक के चिकबल्लापुर में 65 वर्षीय एक व्यक्ति की कोविड-19 के कारण मौत हो गई है और इसके साथ ही कर्नाटक में मरने वाले लोगों की संख्या 12 हो गई है।बुधवार को संक्रमण के 19 नए मामले आने के साथ ही राज्य में कोविड-19 के मामले बढ़कर 279 हो गए हैं। कोरोना वायरस के इस संक्रमण का और फैलने न पाए इसके लिए देश भर में लॉकडाउन किया गया हैं।

 चितापुर में एक धार्मिक उत्सव में उमड़ी भीड़

चितापुर में एक धार्मिक उत्सव में उमड़ी भीड़

पूरी दुनिया लॉकडाउन चल रहा हैं और सड़कें, बाजार, शॉपिंग मॉल, ऑफिस, सब कुछ सूने पड़े हैं। हर कोई घर में रहने को मजबूर है। लेकिन यही मजबूरी अब जरूरी हो गई है। एक यही चीज है जो दुनिया को सदी के इस सबसे बड़े संकट से बचा सकती है। लेकिन कर्नाटक के राज्यों में लॉकडाउन के दौरान इतनी सख्‍ती के बावजूद तालाबंदी के बीच आज बड़ी संख्या में लोगों ने कलापुर जिले के चितापुर में एक धार्मिक उत्सव में भाग लिया।

उप-निरीक्षक को निलंबित किया गया

एसपी कालाबुरागी ने बताया कि आज सुबह 6.30 बजे, 100-150 लोग 20 मिनट के लिए सिद्धलिंगेश्वर मंदिर के पास आ गए और रथ को खींचने वाले जुलूस में भाग लिया। लॉकडाउन नियमों के उल्लंघन के लिए उन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है और जिन 20 के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज की गई और अन्य की पहचान की जा रही है। लॉकडाउन के दौरान इतनी अधिक संख्‍या में भीड़ एकत्र होने के लिए एक उप-निरीक्षक को निलंबित कर दिया गया है।

एक दवा कंपनी के 9 कर्मचारी हुए संक्रमित

एक दवा कंपनी के 9 कर्मचारी हुए संक्रमित

कर्नाटक में 19 नए मामलों में मैसुरु के नंजानागुडु में एक दवा कंपनी के नौ कर्मचारी और बगलकोट जिले में मुधोल के मदरसा में ड्यूटी पर तैनात एक पुलिसकर्मी शामिल हैं। वहीं, चार लोग पहले संक्रमित पाए गए व्यक्ति के संपर्क में आए थे, दो लोगों को गंभीर श्वास संक्रमण की शिकायत थी और कलबुर्गी के एक व्यक्ति को इनफ्लुएंजा जैसी बीमारी थी।

क्‍या होता है एनएसए? सीएम योगी ने यूपी में लागू करने के दिए आदेश, पुलिस को मिला ये पावर

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
People in large numbers today participated in a religious festival in Chitapur, Kalaburagi district, amid lockdown to contain COVId19 transmission
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X