• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

VIDEO: नवरात्रि में बेंगलुरू एयरपोर्ट पर यात्रियों ने किया गरबा डांस, यूजर बोले- इससे बेहतर नहीं हो सकता

नवरात्रि का त्योहार चल रहा है। गरबा और डांडिया के बिना यह त्योहार अधूरा होता है। जगह-जगह इस कार्यक्रम को आयोजित किया जाता है। हाल ही में एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। जिसमें कई हवाई यात्री गरबा करते देखे जा रहे हैं।
Google Oneindia News

बेंगलुरू, 01 अक्टूबर: नवरात्रि का त्योहार चल रहा है। गरबा और डांडिया के बिना यह त्योहार अधूरा होता है। जगह-जगह इस कार्यक्रम को आयोजित किया जाता है। हाल ही में एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। जिसमें कई हवाई यात्री गरबा करते देखे जा रहे हैं। यह वीडियो बेंगलुरू एयरपोर्ट का है। जहां यात्री ग्रुप के साथ गरबा करते देखे जा रहे हैं। इस क्लिप को ट्विटर यूजर दिव्या पुत्रेवु ने साझा किया है। जो अब वायरल हो गया है। इसके बाद बेंगलुरू एयरपोर्ट ने ट्वीट कर इसकी सराहनी की है।

वीडियो वायरल

वीडियो वायरल

यूजर ने एयरपोर्ट से तस्वीरें भी शेयर की हैं। उन्होंने लिखा कि बस उन पर भरोसा करो जब वे कहते हैं कि बेंगलुरु में कुछ भी हो सकता है!उन्होंने कहा कि एयरपोर्ट स्टाफ द्वारा क्रेजी इवेंट। इस दौरान बहुत सारी यात्री गरबा खेलने के जमा गई। कहा कि बेहद ही सुंदर पला था।

संस्कृति का सुंदर प्रदर्शन

संस्कृति का सुंदर प्रदर्शन

ट्विटर पर डालने के बाद वीडियो को अब तक 7 हजार से अधिक बार देखा गया है। एक ट्विटर यूजर ने टिप्पणी करते हुए कहा कि बहुत बढ़िया। इस तरह के अंतरराष्ट्रीय स्थानों पर इस तरह के सुंदर प्रदर्शन से संस्कृति का प्रदर्शन करने के लिए इससे बेहतर नहीं हो सकता। एक अन्य व्यक्ति ने लिखा कि पंजाबीकरण और सभी संस्कृतियों का गुजरातीकरण।

धूमधाम से मनाया जाता है नवरात्र का त्योहार

धूमधाम से मनाया जाता है नवरात्र का त्योहार

नवरात्रि का 9 दिवसीय त्योहार बहुत ही धूमधाम और उत्साह के साथ मनाया जाता है। खासकर गुजरात में जहां लोग गरबा की थाप पर नाचते हैं। इनमें सेनेडो (मेड इन चाइना) भी शामिल है, जहां मीका सिंह और निकिता गांधी ने जोरदार धुनों पर अपनी आवाज दी थी। संगीत रचना सचिन-जिगर का है।

चोगड़ा तारा पर थिरके लोग

चोगड़ा तारा पर थिरके लोग

यह गुजराती गीत 'सनेडो सनेडो' का हिंदी संस्करण है जो एक लोकप्रिय गरबा गीत है। चोगड़ा (लवयात्री) 2018 में रिलीज़ होने पर एक बेहद लोकप्रिय गीत बन गया और अपने उत्साही और ऊर्जावान संगीत के कारण खेलेया (गरबा खेलने वालों) के दिलों में एक विशेष स्थान पाया। हालांकि और भी बहुत से हैं।

बेंगलुरू एयरपोर्ट ने की सराहना

बेंगलुरू एयरपोर्ट ने की सराहना

वीडियो शेयर करने के बाद बेंगलुरू एयरपोर्ट ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि वीडियो शेयर करने पर धन्यवाद दिया है। कहा कि बेंगलुरू हवाई अड्डा यात्रियों के लिए बेहतरीन सुविधा प्रदान करता है। जब हमारे यात्री प्रयास की प्रशंसा करते हैं तो हम भी उनसे बहुत प्यार करते हैं।

यह भी पढ़ें- VIDEO: नवरात्रि से पहले स्वीमिंग पूल में गरबा, नेटिजेन्स में दो फाड़, एक ने सराहा, दूसरे ने धर्म पर बताया खतरा

Comments
English summary
Passengers performed Garba dance at Bengaluru airport huge crowd gathered to watch airport official praised
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X