• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Pariksha Pe Charcha 2020: अनुराग कश्यप ने कसा PM मोदी पर तंज, कहा-पहले खुद तो अमल कीजिए...

|

नई दिल्ली। पीएम नरेंद्र मोदी ने स्टूडेंट्स और उनके पैरंट्स की टेंशन दूर करने के लिए सोमवार को दिल्ली के तालकटोरा स्टेडियम में 'परीक्षा पे चर्चा' की, वो आज सभी छात्रों के सामने एक पीएम की तरह नहीं बल्कि एक दोस्त की तरह मुखातिब हुए, उन्होंने अपने संबोधन में ना केवल छात्रों को सलाह दी बल्कि उनके माता-पिता से भी अपील करते हुए कहा कि उन्हें अपने बच्चों पर इस तरह से दबाव नहीं बनाना चाहिए कि बच्चे नंबरों और परीक्षा को लेकर दबाव में आ जाएं।

अनुराग कश्यप ने कसा पीएम मोदी पर तंज

जहां पीएम मोदी के इस संबोधन को सोशल मीडिया पर वाह-वाही मिल रही है, वहीं दूसरी ओर बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर अनुराग कश्यप ने ट्वीट के जरिए पीएम पर तंज कसा है, उन्होंनें ट्विटर पर लिखा है कि बिल्कुल, कभी भी दबाव न बनाएं और ना ही उन पर किसी चीज का बोझ न डालें..नरेंद्र मोदी. जो आप कह रहे हैं पहले अपनी सरकार और पुलिस से उस पर अमल करने के लिए तो कहिए, उदाहरण द्वारा इसका नेतृत्व करें, बातों से नहीं, धन्यवाद।

यह पढ़ें:NRC पर मचे घमासान पर अब बोले चेतन भगत, कहा- इस वक्त अल्पसंख्यकों में भय का माहौलयह पढ़ें:NRC पर मचे घमासान पर अब बोले चेतन भगत, कहा- इस वक्त अल्पसंख्यकों में भय का माहौल

अनुराग कश्यप का Tweet वायरल

अनुराग कश्यप का ये Tweet सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां भी बटोर रहा है, कुछ लोग अनुराग की बात से सहमत है और कुछ लोग खिलाफ में भी हैं।

    Pariksha Pe Charcha:PM Modi पर Anurag Kashyap, Prakash Raj ने साधा निशाना | Oneindia Hindi
    पीएम मोदी ने कहा-सिर्फ परीक्षा के अंक जिंदगी नहीं हैं

    पीएम मोदी ने कहा-सिर्फ परीक्षा के अंक जिंदगी नहीं हैं

    गौरतलब है कि पीएम ने छात्रों को कहा कि जाने-अनजाने में हम लोग उस दिशा में चल पड़े हैं जिसमें सफलता-विफलता का मुख्य बिंदु कुछ विशेष परीक्षाओं के मार्क्स बन गए हैं। आज बच्चों के मन में रहता है कि एक बार मार्क्स ले आऊं, सिर्फ परीक्षा के अंक जिंदगी नहीं हैं। कोई एक परीक्षा पूरी जिंदगी नहीं है। ये एक महत्वपूर्ण पड़ाव है। लेकिन यही सब कुछ है, ऐसा नहीं मानना चाहिए। मैं माता-पिता से भी आग्रह करूंगा कि बच्चों से ऐसी बातें न करें कि परीक्षा ही सब कुछ है।

    यह पढ़ें: BJP सांसद सौमित्र खान ने कहा- CAA का विरोध करने वाले कलाकार 'ममता बनर्जी के कुत्ते'यह पढ़ें: BJP सांसद सौमित्र खान ने कहा- CAA का विरोध करने वाले कलाकार 'ममता बनर्जी के कुत्ते'

    English summary
    Don’t pressure and never force them @narendramodi, Pls follow what you say and ask your government and police the same . Lead by example and not by talk . Thank you says Anurag Kashyap.
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X