पत्नी को टिकट न मिलने से नाराज बीजेपी MP अब बहू के लिए कर रहे हैं प्रचार

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi
suman

अहमदाबाद। गुजरात विधानसभा सीट कलोल पर सास-बहू के बीच टिकट बंटबारे को लेकर हुआ झगड़ा अब खत्म हो गया है। पंचमहल से भाजपा सांसद प्रभातसिंह चौहान अब बहू के लिए चुनाव प्रचार कर रहे हैं। आपको बता दें कि प्रभातसिंह चौहान(77) ने अपनी 40 बर्षीय पत्नी रंगेश्वरी के लिए कलोल सीट से भाजपा का टिकट मांगा था लेकिन पार्टी ने उनके बेटे प्रवीण चौहान की पत्नी सुमनबेन को इस सीट से टिकट दे दिया था। जिसके बाद परिवार में टिकट को लेकर घमासान मच गया था। लेकिन अब सांसद चौहान अपनी पुत्र वधू के लिए प्रचार कर रहे हैं।

अब परिवार में टकराव नहीं

अब परिवार में टकराव नहीं

चौहान ने शामलेदेवी गांव में एक सभा में बताया कि, 'जब तक टिकट की घोषणा नहीं हुई थी तब तक परिवार में टकराव था, 'लेकिन जब पार्टी ने उम्मीदवार घोषित कर दिया तो हमारे परिवार ने पंचमहल में भाजपा की जीत सुनिश्चित करने के लिए काम करना शुरू कर दिया।'

रंगेश्वरी भाजपा विधायक जयद्रथसिंह परमार के लिए कर रह हैं प्रचार

रंगेश्वरी भाजपा विधायक जयद्रथसिंह परमार के लिए कर रह हैं प्रचार

रंगेश्वरी भाजपा विधायक जयद्रथसिंह परमार के लिए हॉलोल निर्वाचन क्षेत्र में प्रचार कर रही हैं। भाजपा ने जयद्रथसिंह यहां से एक बार फिर से मैदान में उतारा है। रंगेश्वरी ने कहा कि 'मैं घोघंबा तालुका पंचायत के अध्यक्ष हूं और लगभग 39 पंचायतें हॉलोल निर्वाचन क्षेत्र में आती हैं, इसलिए मैं यहां प्रचार कर रही हूं। रंगेश्वरी चौहान की दूसरी पत्नी हैं।

सुमनबेन का यह पहला चुनाव है

सुमनबेन का यह पहला चुनाव है

दरअसल जब भाजपा की पांचवी लिस्ट जारी हुई थी तो इसके बाद रंगेश्वरी ने अपनी फेसबुक पोस्ट में सांसद प्रभात सिंह को चैलेंज करते हुए गुजराती में लिखा था कि 'प्रभात सिंह में हिम्मत है तो वे बहू के पक्ष में प्रचार करने कलोल आकर बताएं।' वहीं जब मामले को बढ़ता देखकर उन्होंने इस पोस्ट को बाद में फेसबुक से हटा लिया। सुमनबेन का यह पहला चुनाव है। वोट अपील के दौरान लंबे भाषण देने से परहेज कर रही है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Panchmahal’s BJP MP Prabhatshinh Chauhan has been campaigning for his daughter-in-law
Please Wait while comments are loading...

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.