पटरियों पर मिला ICAI अध्यक्ष की बेटी का शव, जांच में जुटी पुलिस

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

मुंबई। मुंबई में परेल और करी रोड के बीच रेल पटरियों से एक लड़की का शव बरामद किया गया है। लड़की का नाम पल्लवी विकमसी और वो इंस्टीट्यूट ऑफ चार्टर्ड एकाउंटेंट्स ऑफ इंडिया (ICAI) के अध्यक्ष नीलेश विकमसी की बेटी हैं। 20 साल की पल्लवी लॉ इंटर्न थीं। बुधवार शाम पल्लवी दक्षिणी मुंबई में लॉ फर्म से वापस लौट रही थीं और इसके बाद उनका कहीं कोई सुराग नहीं मिला।

Pallavi Vikamsey

पुलिस के सीसीटीवी कैमरे खंगालने के बाद पता चला कि पल्लवी को लॉ फर्म से वापस लौटने के बाद करीब शाम 6 बजे छत्रपति शिवाजी मेट्रो स्टेशन पर लोकल पकड़ते देखा गया था। जब रात कर पल्लवी का कोई सुराग नहीं लगा तो परिवार वालों ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। पल्लवी छत्रपति स्टेशन से ट्रेन पकड़ कर कहां पहुंची, पुलिस इसकी तलाश कर रही है।

पल्लवी का शव जहां पटरियों पर पड़ा मिला, वो जगब छत्रपति स्टेशन से सिर्फ 15 मिनट दूर है। पुलिस का कहना है कि लापता होने से पहले पल्लवी ने अपने परिवार को टेक्स्ट मैसेज भेजे थे, और फोन स्विच ऑफ कर दिया था।

फिलहाल दुर्घटनावश हुई मौत का मामला दर्ज कर लिया गया है, पुलिस को शक है कि हो सकता है कि पल्लवी घरवालों से किसी बात से खफा थी और इस कारण उसने आत्महत्या की , हालांकि हाई-प्रोफाइल मामला होने से पुलिस अभी कुछ भी कहने से बच रही है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Pallavi Vikamsey Daughter of Nilesh Vikamsey Who Heads ICWAI, Found Dead On Mumbai Rail Tracks

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.