• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

पीएम मोदी के 'दिवाली' वाले बयान पर भड़की महबूबा मुफ्ती, बोलीं- पाकिस्तान ने भी ईद के लिए नहीं रखे परमाणु बम

|

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री और पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी(पीडीपी) प्रमुख महबूबा मुफ्ती ने सोमवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोला। उन्होंने पीएम मोदी के राजस्थान में दिए गए उनके 'दिवाली' वाले बयान पर कहा कि पाकिस्तान ने भी परमाणु हथियार ईद के नहीं रखे हैं। पीएम मोदी के राजनीतिक बयानों को लेकर भी मुफ्ती ने नाराजगी जताई। महबूबा मुफ्ती लगातार पीएम मोदी की कश्मीर नीति को लेकर उनकी आलोचना कर रही हैं।

पाकिस्तान ने परमाणु बम ईद के लिए नहीं रखे

महबूबा मुफ्ती ने ट्वीट कर लिखा कि अगर भारत ने परमाणु बम दिवाली के नहीं रखा है तो स्पष्ट है कि पाकिस्तान ने भी इन्हें ईद के लिए नहीं रखा है। मुझे नहीं पता कि पीएम मोदी क्यों इतना नीचे गिर रहे हैं और राजनीति के स्तर को गिरा रहे हैं।

'परमाणु बम दिवाली के लिए नहीं रखा'

'परमाणु बम दिवाली के लिए नहीं रखा'

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को राजस्थान के बाड़मेर में एक चुनावी सभा को संबोधित किया था। चुनावी रैली को संबोधित करते हुए उन्होंने पाकिस्तान को चेतावनी देते हुए कहा था कि हमने परमाणु बम दिवाली के लिए नहीं रखा हुआ है। भारत ने पाकिस्तान की धमकी से डरना छोड़ दिया है। पाकिस्तान आए दिन परमाणु बम की धमकी देता था। वो कहते थे कि हमारे पास परमाणु बटन है। तो भारत के पास क्या है। ये परमाणु बम हमने दिवाली के लिए रखा हुआ है क्या?

ये भी पढ़ें- अनंतनाग लोकसभा की विस्तृत जानकारी

'पाकिस्तान को मिली छूट की वजह से होते थे आतंकी हमले'

'पाकिस्तान को मिली छूट की वजह से होते थे आतंकी हमले'

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा था कि पाकिस्तान को मिली छूट की वजह से हमारे देश में आतंकी हमले आम थे। हमने उन्हें सबक सिखाने के लिए उनके घर में घुसकर मारा। उन्होने आगे कहा कि यहां कई पूर्व सैनिक हैं, जिन लोगों ने 1971 की लड़ाई में हिस्सा लिया था। उस समय हमारे सैनिकों के शौर्य की वजह से पाकिस्तान का बड़ा हिस्सा हमारे कब्जे में था। पाकिस्तान के 90 हजार सैनिक हमारे पास थे। लेकिन उसके बाद शिमला में क्या हुआ? दुनियाभर से जो दबाव भारत पर पड़ा उसको तब की सरकार झेल नहीं पाई थी। 90 हजार सैनिक भी वापस कर दिए और जमीन भी।

साध्‍वी प्रज्ञा के बीजेपी में शामिल होने पर महबूबा मुफ्ती बोलीं- अगर मैं आतंकवादी को मैदान में उतार दूं तो...

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Pakistan nuclear arsenal is not for Eid says Mehbooba Mufti
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X