• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

तमिलनाडु के मुख्यमंत्री पलानीसामी ने कहा- चिदंबरम धरती पर सिर्फ बोझ

|

नई दिल्‍ली। कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाए जाने के विवादित बयान पर घिरे पूर्व वित्तमंत्री पी चिदंबरम पर तमिलनाडु के मुख्यमंत्री के पलानीसामी ने निशाना साधा है। उन्होंने कहा "वह केवल धरती पर बोझ हैं।" मुख्यमंत्री ने चिदंबरम द्वारा उनकी पार्टी की आलोचना करने के जवाब में ये बात कही है। आपको बता दें कि चिदंबरम ने कथित तौर पर कहा है कि अगर केंद्र तमिलनाडु को भी जम्मू-कश्मीर की तरह केंद्र शासित प्रदेश बनाने का फैसला लेगा तो सत्तारूढ़ अन्नाद्रमुक पार्टी इसका विरोध नहीं करेगी।

तमिलनाडु के मुख्यमंत्री पलानीसामी ने कहा- चिदंबरम धरती पर सिर्फ बोझ

पलानीसामी ने कहा कि लंबे समय तक केंद्रीय मंत्री रहते हुए पी चिदंबरम ने कभी राज्य से जुड़े कावेरी नदी विवाद को नहीं उठाया। बता दें कि हाल ही में कश्मीर मसले को लेकर पी चिदंबरम ने विवादित बयान दिया था। उन्होंने कहा था कि केंद्र सरकार ने जम्मू कश्मीर से इसलिए अनुच्छेद 370 हटाया है क्योंकि वह मुस्लिम बहुसंख्यक राज्य है। उनके इस बयान को जातिगत आधार पर देश को बांटने के तौर पर देखा गया था। इस पर भाजपा उन पर जमकर हमलावर भी हुई।

Read Also- मशहूर अभिनेत्री की दर्दनाक आपबीती- बचपन में रेप हुआ, बॉस संग हमबिस्‍तर नहीं हुई तो नौकरी से निकालाRead Also- मशहूर अभिनेत्री की दर्दनाक आपबीती- बचपन में रेप हुआ, बॉस संग हमबिस्‍तर नहीं हुई तो नौकरी से निकाला

आपको बता दें कि केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावडेकर भी इससे पहले चिदंबरम के उस बयान पर उन्हें खरी-खोटी सुना चुके हैं जिसमें उन्होंने कहा था कि यदि जम्मू-कश्मीर हिंदू बहुल राज्य होता तो भाजपा की सरकार इस सरहदी सूबे से विशेष दर्जा नहीं छीनती। प्रकाश जावड़ेकर ने चिदंबरम के इस बयान के बारे में कहा था कि अब ऐसे तर्कों का कोई मतलब नहीं है। कॉन्ग्रेस बताए कि वह अपने 70 साल के राज के दौरान जम्मू-कश्मीर में अल्पसंख्यक वर्ग को शिक्षण संस्थान चलाने के अधिकार और सफाई कर्मचारियों को न्याय क्यों नहीं दिलवा सकी थी?

English summary
P Chidambaram only a burden on Earth, says Tamil Nadu CM K Palaniswami.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X