• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

चिदंबरम से जेल में मिले राहुल-प्रियंका, पूर्व मंत्री ने एनसीपी-कांग्रेस-शिवसेना के लिए दिया खास संदेश

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली। कांग्रेस सांसद राहुल गांधी और पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी ने बुधवार को तिहाड़ जेल में पूर्व केंद्रीय मंत्री पी चिदंबरम से मुलाकात की। पी चिदबंरम के बेटे कांग्रेस सांसद कार्ति चिदंबरम भी उनके साथ थे। मुलाकात के बाद कार्ति ने कहा कि महाराष्ट्र में हुए गठबंधन पर उनके पिता ने खुशी जाहिर की है। वहीं पी चिदंबरम के ट्विटर अकाउंट से भी बुधवार को एक के बाद कई ट्वीट महाराष्ट्र को लेकर किए गए हैं। जिसमें एनसीपी, शिवेसना और कांग्रेस गठबंधन को कुछ सलाह दी गई है।

 पार्टी से दूर, लोगों के लिए काम करें

पार्टी से दूर, लोगों के लिए काम करें

चिदंबरम ने बुधवार सुबह ट्वीट किया, शिवसेना, एनसीपी, कांग्रेस गठबंधन को शुभकामनाएं। आपसे गुजारिश है कि अपनी पार्टी और व्यक्तिगत हितों से परे जाकर कुछ चीजों पर एक साथ काम करें। आप प्रदेश के किसान, निवेश, रोजगार, सामाजिक न्याय और महिला और बाल कल्याण, के लिए एक साथ काम करें।

 भाजपा पर निशाना

भाजपा पर निशाना

दूसरे ट्वीट में कांग्रेस सांसद पी चिदंबरम ने कहा, जो लोग संसदीय लोकतंत्र को समझते हैं वो इस बात पर मुझसे इत्तेफाक करेंगे कि जटिल, विविध और अलग सोच का समाज के लिए जब गठबंधन की सरकारें बनती हैं तो वो एक न्यूनतम साझा कार्यक्रम पर समझौता करना और सहमत होना सीखते हैं।

भाजपा को निशाने पर लेते हुए उन्होंने कहा, राष्ट्रपति शासन को हटाने के लिए सुबह 4.00 बजे राष्ट्रपति को जगाना, राष्ट्रपति भवन के कार्यालय पर हमला है। क्या वो लोग सुबह 9 बजे तक इंतजार नहीं कर सकते थे, आखिर ऐसी क्या इमरजेंसी थी।

पी. चिदंबरम से मिलने तिहाड़ जेल पहुंचे राहुल गांधी और प्रियंकापी. चिदंबरम से मिलने तिहाड़ जेल पहुंचे राहुल गांधी और प्रियंका

 मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जेल में हैं चिदंबरम

मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जेल में हैं चिदंबरम

पी चिदंबरम आईएनएक्स मीडिया से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में तिहाड़ जेल में बंद हैं। इससे पहले कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह भी तिहाड़ जाकर उनसे मुलाकात कर चुके हैं। हाल ही में सांसद शशि थरूर ने भी उनसे मुलाकात की थी।

English summary
P Chidambaram advice to maharshtra ncp congress shivsena coalition From Tihar
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X