• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

दिग्गज नेता सीपी जोशी बोले- ‘बीजेपी नहीं, कांग्रेस का प्रधानमंत्री ही बनवाएगा राम मंदिर’

|

नई दिल्ली। राजस्थान में विधानसभा चुनाव को लेकर जारी सियासी घमासान के बीच राम मंदिर का मुद्दा तेजी से तूल पकड़ रहा है। राम मंदिर को लेकर कांग्रेस के दिग्गज नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री डॉ. सीपी जोशी ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि कांग्रेस का प्रधानमंत्री ही राम मंदिर बनवाएगा। उन्होंने बीजेपी पर राम मंदिर मुद्दे को लेकर राजनीति करने का आरोप लगाते हुए कहा कि चुनाव आते ही बीजेपी को राम याद आने लगते हैं।

इसे भी पढ़ें:- मानवेंद्र के जरिये कांग्रेस ने राजस्थान में की महारानी की किलेबंदी, एमपी-छग में भी सीएम को घेरा

'राम मंदिर मामला अभी सुप्रीम कोर्ट में'

'राम मंदिर मामला अभी सुप्रीम कोर्ट में'

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व केन्द्रीय मंत्री डॉ. सीपी जोशी ने 'न्यूज18 राजस्थान' के 'एजेंडा राजस्थान' कार्यक्रम में राम मंदिर मुद्दे पर अपनी बात रखी। उन्होंने कहा कि राम मंदिर मामला अभी सुप्रीम कोर्ट में चल रहा है, ऐसे में बीजेपी राम मंदिर का निर्माण नहीं करा सकती है। राम मंदिर का निर्माण कांग्रेस ही कराएगी और कांग्रेस का ही प्रधानमंत्री राम मंदिर बनवाएगा। उन्होंने कहा कि साल 1985 में तत्कालीन प्रधानमंत्री राजीव गांधी ने ही उस विवादित परिसर का ताला खुलवाया था, जहां राम मंदिर स्थित है।

सीपी जोशी बोले- बीजेपी ने चुनाव को ध्यान में रखते हुए ये मुद्दा उठाया

सीपी जोशी बोले- बीजेपी ने चुनाव को ध्यान में रखते हुए ये मुद्दा उठाया

'न्यूज18 राजस्थान' पर सीपी जोशी ने आरोप लगाया कि बीजेपी मंदिर के नाम पर केवल वोट लेने की बात कह सकती है। लेकिन हम आज कह रहे हैं टाइटल का फैसला आने दीजिए, सिविल सूट का मामला चल रहा है, वकील पढ़े-लिखे हैं। सिविल सूट का फैसला सुप्रीम कोर्ट से नहीं हो तब तक प्रधानमंत्री क्या कर सकते हैं? उन्होंने कहा कि बीजेपी ने चुनाव को ध्यान में रखते हुए ये मुद्दा उठाया है।

राजस्थान के नाथद्वारा से चुनाव लड़ रहे सीपी जोशी

राजस्थान के नाथद्वारा से चुनाव लड़ रहे सीपी जोशी

कांग्रेस पार्टी के दिग्गज नेता सीपी जोशी राजस्थान के नाथद्वारा से विधानसभा चुनाव लड़ रहे हैं। बीजेपी ने राजस्थान में कोई काम नहीं किया, पार्टी भारी सत्ता विरोधी लहर का सामना कर रही है। 'न्यूज18 राजस्थान' के कार्यक्रम में केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने कहा कि राजस्थान का चुनाव केवल यहां के लोगों के लिए ही नहीं है, बल्कि देश के लिए सबसे अहम चुनाव हैं। उन्होंने दावा किया कि केंद्र में नरेंद्र मोदी की सरकार और राजस्थान में वसुंधरा राजे की सरकार ने कल्याणकारी योजनाओं के जरिए आम आदमी के जीवन में बदलाव लाने का काम किया है।

इसे भी पढ़ें:- सोची-समझी रणनीति के तहत बीजेपी आलाकमान ने अपने तीनों सीएम को दिया फ्री हैंड

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Only Congress Prime Minister can build Ram Temple in Ayodhya, says CP Joshi Rajasthan Assembly polls
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X