1 लाख बाइक संग रैली निकालेंगे शाह, बांटे जाएंगे भगवा हेलमेट और जैकेट

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह की हरियाणा के जींद में 15 फरवरी को बाइक रैली का आयोजन करने वाले हैं। इस रैली में एक लाख से अधिक बाइकों के शामिल होने की संभावना है। लेकिन इससे पहले इस रैली को लेकर भाजपा नेताओं को खासी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। पहले एनजीटी ने इस बाइक रैली को लेकर सवाल खड़े किए थे। इसके बाद इस रैली को जाट आंदोलन का भी सामना करना पड़ रहा है।

हर विधानसभा से 1,111 बाइकों को शामिल किया जाएगा

हर विधानसभा से 1,111 बाइकों को शामिल किया जाएगा

पहले इस रैली को रोकने के लिए जाटों ने ऐलान कर दिया है, अब इसी रैली के खिलाफ एनजीटी में एक अर्जी डाली गई है. एनजीटी में दाखिल अर्जी में कहा गया है कि अमित शाह शाह के काफिले में शामिल होने जा रही करीब एक लाख बाइकों पर एनजीटी की निगाह है और इसकी सुनवाई मंगलवार को होनी है। इस मामले में आशंकाएं हैं कि इतनी बाइकें प्रदूषण की वजह बन सकती हैं। इसपर जहां सरकार को जवाब दाखिल करना। आपको बता दें कि हरियाणा में 90 विधानसभा में क्षेत्र हैं हर विधानसभा से 1,111 बाइकों को शामिल किया जाएगा।

 बाइकर्स को भगवा रंग के हेलमेट बांटे जाएंगे

बाइकर्स को भगवा रंग के हेलमेट बांटे जाएंगे

हरियाणा भाजपा के नेताओं का दावा है कि इस रैली में किसी भी तरह के ट्रैफिक नियमों का उल्लघंन नहीं किया जाएगा। पार्टी रैली में शामिल होने वाले बाइकर्स के लिए फ्री में टी-शर्ट, हेलमेट और जैकेट उपलब्ध करवाएगी। सोनीपत विधानसभा के भाजपा एमएलए और खट्टर सरकार में मंत्री कविता जैन रैली में शामिल होने वाले बाइकर्स को भगवा रंग के हेलमेट बांटेगीं। विधायक के पति राजीव जैन ने बताया कि उन्होंने 1150 भगवा रंग के हेटमेट खरीदें हैं। उन्हें रैली में शामिल होने वाले लोगों में बांटा जाएगा।

 पार्टी कार्यकर्ताओं के लिए 10,000 टी-शर्ट खरीदी

पार्टी कार्यकर्ताओं के लिए 10,000 टी-शर्ट खरीदी

बीजेपी के सूत्रों ने बताया कि हिसार जिले में एक पार्टी के नेता ने रैली में भाग लेने वाले पार्टी कार्यकर्ताओं के लिए 10,000 टी-शर्ट खरीदी हैं। इन टी-शर्ट पर कमल का निशान बना हुआ है। पार्टी कार्यकर्ता इन्हें बाद में भी इस्तेमाल कर सकते हैं। भाजपा नेता का कहना है कि नेताओं ने अपने कार्यकर्ताओं के लिए अलग-अलग चीजें खरीदी हैं। जिससे वह आसानी से रैली स्थल पर दिख सके। सुनने में यह भी आ रहा है कि एक नेता जैकेट देने वाले है। इन सामाने को थोक में खरीदा गया है इसलिए ये सस्ती पड़ी हैं।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
one lakh motorcycles at BJP president Amit Shah’s rally in Jind

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.