• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

चल रही थी सगाई की रस्में, एक-दूसरे को अंगूठी पहनाने को उठे लड़का-लड़की, तभी स्क्रीन पर चलने लगी 'गंदी' वीडियो

By Vishal Mishra
|

गाजियाबाद। सगाई समारोह के दौरान लगे स्क्रीन पर अश्लील वीडियो चलने का बेहद चौंकाने वाला मामला सामने आया है। ये घटना गाजियाबाद के वसुंधरा इलाके में स्थित एक बैंक्वेट हॉल में देखने को मिली है। बताया जा रहा कि रिंग सेरेमनी के दौरान ही अचानक बैंक्वेट हॉल में लगी स्क्रीन पर अश्लील वीडियो चलने लगी। इससे समारोह में शामिल हुए लोगों की स्थिति बेहद असहज हो गई। रिंग सेरेमनी के दौरान हुई इस घटना को लेकर लड़की पक्ष के लोग बेहद नाराज हो गए। वहीं लड़की के पिता ने बैंक्वेट हॉल के प्रबंधक और डीजे चलाने वाले दो युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। जिसके बाद पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

रिंग सेरेमनी में अश्लील वीडियो

रिंग सेरेमनी में अश्लील वीडियो

पूरा मामला शनिवार का है जब वसुंधरा के सेक्टर 4 स्थित एक बैंक्वेट हॉल में एक परिवार की तरफ से सगाई समारोह का कार्यक्रम रखा गया था। तय समय पर कार्यक्रम शुरू हुआ लेकिन जैसे ही रिंग सेरेमनी के लिए लड़का-लड़की एक-दूसरे को रिंग पहनाने के लिए खड़े हुए ठीक उसी समय बैंक्वेट हॉल में लगी स्क्रीन पर 'अश्लील' वीडियो चलने का मामला सामने आया। जैसे ही ये वीडियो स्क्रीन पर दिखा वहां मौजूद लोग झेंप गए।

गाजियाबाद के वसुंधरा इलाके की घटना

गाजियाबाद के वसुंधरा इलाके की घटना

खास तौर से लड़की पक्ष की ओर से इस तरह के वीडियो के चलने को लेकर बैंक्वेट हॉल के कर्मचारियों को फटकार लगाई। यही नहीं लड़की के पिता ने बाकायदा इंदिरापुरम थाने में पूरे मामले को शिकायत दर्ज कराई। उन्होंने रिंग सेरेमनी के दौरान अश्लील वीडियो चलने के आरोप में बैंक्वेट हॉल के मैनेजर और दो डीजे संचालकों के खिलाफ मामला दर्ज कराया।

लड़की के पिता ने दर्ज कराई शिकायत

लड़की के पिता ने दर्ज कराई शिकायत

शिकायतकर्ता की ओर से बताया गया कि बैंक्वेट हॉल में चल रहा कार्यक्रम अभी शुरू ही हुआ था। वहां काफी मेहमान मौजूद थे, कुछ लोग डांस भी कर रहे थे। तभी अचानक स्क्रीन पर ये वीडियो चल गया। हालांकि, जल्दी ही इसे बंद भी कर दिया लेकिन यह वाक्या कभी न भूलने वाला हो गया है और इस तरह की बदनामी हम कभी नहीं भुला पाएंगे।

शिकायत के बाद पुलिस ने की कार्रवाई

शिकायत के बाद पुलिस ने की कार्रवाई

जानकारी के मुताबिक, तीनों आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 294 और 354 सी के तहत मामला दर्ज किया गया है। इस मामले में जांच कर रहे अधिकारी इंदिरापुरम पुलिस स्टेशन के सब-इंस्पेक्टर जितेंद्र बलियान ने कहा, 'प्राथमिकी दर्ज होने के तुरंत बाद आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया। इसके बाद उन्हें लोकल कोर्ट में पेश किया गया और फिर जेल भेज दिया गया।

VIDEO: हाइवे से गुजर रही कार के ऊपर बैठ गया हाथी, मौत के मुंह से कैसे बाहर निकले यात्री

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Obscene video plays at ring ceremony in a banquet hall Ghaziabad Uttar Pradesh, three booked
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X