• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

NSE अवैध फोन टैपिंग: एनएसई की पूर्व MD चित्रा रामकृष्णन अरेस्ट, 4 दिन की हिरासत में भेजी गईं

Google Oneindia News

नई दिल्ली, 14 जुलाई। एनएसई की पूर्व एमडी चित्रा रामकृष्णन को दिल्ली की अदालत ने गुरुवार को कथित अवैध फोन टैपिंग और जासूसी मामले में चार की हिरासत में भेज दिया है। उनके खिलाफ प्रवर्तन निदेशालय (Enforcement Directorate) मनी लॉन्ड्रिंग मामले में कार्रवाई की थी। वहीं इसी मामले से जुड़ा एक और मनी लॉन्ड्रिंग का मामला गुरुवार को दर्ज किया गया।

Chitra Ramakrishnan

कथित अवैध फोन टैपिंग मामले की जांच कर रही केंद्रीय जांच एजेंसी सीबीआई ने कहा कि रामकृष्णन और रवि नारायण ने शेयर बाजार के कर्मचारियों के फोन कॉल की अवैध रूप से टैपिंग कराई। इसके लिए मुंबई के तत्कालीन पुलिस आयुक्त द्वारा स्थापित एक कंपनी से सहायता ली गई थी।

वहीं अब प्रवर्तन निदेशालय ने मुंबई के पूर्व पुलिस आयुक्त संजय पांडे, नेशनल स्टॉक एक्सचेंज (NSE) की पूर्व एमडी चित्रा रामकृष्ण और रवि नारायण के खिलाफ स्टॉक एक्सचेंज के कर्मचारियों की अवैध फोन टैपिंग और जासूसी मामले में धन शोधन की शिकायत दर्ज की है।

यह भी पढ़ें: आश्रम-3 की हॉट एक्ट्रेस का GYM में 'सेक्सी वर्कआउट', देखें वीडियो

मामले में दिल्ली की अदालत ने गुरुवार को कथित अवैध फोन टैपिंग और जासूसी मामले में एनएसई की पूर्व एमडी चित्रा रामकृष्णन को चार दिन की हिरासत में भेज दिया है। हिरासत के दौरान ईडी के आधिकारी चित्रा रामकृष्णन मामले जुड़े पहलुओं पर पूछताछ करेंगे।

Comments
English summary
NSI MD Chitra Ramakrishnan sent to custodial interrogation for four day
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X