• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

सिद्धार्थ-आसिम-शहनाज नहीं...ये कंटेस्टेंट बन सकता है बिग बॉस 13 का विनर!

|

नई दिल्ली। कलर्स टीवी के रियलिटी शो बिग बॉस 13 का जलवा फैंस पर छाया हुआ है। बॉलीवुड के 'दबंग' सलमान खान की मेजबानी वाले इस शो में लगातार आ रहे ट्विस्ट और टर्न्स की वजह से दर्शक इसका कोई भी एपिसोड छोड़ना नहीं चाहते। यही वजह है कि बिग बॉस 13 टीआरपी की रेस में भी टॉप ट्रेंडिंग में चल रहा है। इस बीच जैसे-जैसे बिग बॉस 13 के ग्रैंड फिनाले की डेट करीब आ रही, सभी की नजरें इसी बात पर है कि आखिर शो का विजेता बनेगा। फिलहाल जो नाम इस रेस में सबसे आगे माने जा रहे हैं उनमें सिद्धार्थ शुक्ला, आसिम रियाज और शहनाज गिल शामिल हैं। हालांकि, अब इस फेहरिस्त में एक और कंटेस्टेंट का नाम चौंकाने वाले तरीके से आगे बढ़ता दिख रहा है। आखिर कौन है ये कंटेस्टेंट जिसके विनर बनने की संभावनाएं लगाई जा रही हैं, बताते हैं आगे....

बिग बॉस का विजेता कौन बनेगा, चर्चा में इन कंटेस्टेंट्स के नाम

बिग बॉस का विजेता कौन बनेगा, चर्चा में इन कंटेस्टेंट्स के नाम

बिग बॉस 13 को अब तक का सबसे सफल सीजन माना जा रहा है। इसकी मुख्य वजह है कि शो का टीआरपी चार्ट में अपनी मजबूत उपस्थिति बनाए रखना। शो की इसी सफलता को देखते हुए ही मेकर्स ने इस शो को पांच हफ्ते के लिए एक्सटेंड किया। एक्सटेंशन के बावजूद भी ये शो लगातार सुर्खियों में बना रहा। इस बीच अब धीरे-धीरे बिग बॉस 13 के ग्रैंड फिनाले का दिन करीब आ रहा है। ऐसे में हर किसी के मन में बस यही सवाल है कि आखिर बिग बॉस 13 का विजेता कौन बनेगा। मौजूदा सीजन में जिन कंटेस्टेंट्स को जीत का दावेदार माना जा रहा उनमें सिद्धार्थ शुक्ला, आसिम रियाज और शहनाज गिल प्रमुख है। इन तीनों के अलावा हाल ही के एक एपिसोड के बाद कंटेस्टेंट आरती सिंह को भी विनर के तौर पर देखा जा रहा है। इसकी खास वजह भी है।

सिद्धार्थ-आसिम नहीं क्या आरती बनेंगी शो की विनर

सिद्धार्थ-आसिम नहीं क्या आरती बनेंगी शो की विनर

दरअसल, इस बार 'वीकेंड के वार' में जिस तरह से शो के होस्ट सलमान खान ने सिद्धार्थ-आसिम समेत बाकी घरवालों की जमकर क्लास लगाई, वहीं आरती ने जिस तरह का खेल दिखा उसको लेकर उनकी काफी तारीफ करते दिखाई दिए। सलमान खान ने कहा कि बिग बॉस हाउस में इस समय सिर्फ आरती ही करेक्ट हैं और केवल वही सही राह पर चल रही हैं। जिस समय उन्होंने ये बात कही खुद आरती को भी उनकी बातों पर विश्वास नहीं हुआ। सलमान खान ने जिस तरह से आरती की तारीफ की उससे उनके विनर बनने की चर्चा तेज हो गई है।

खुद सलमान खान ने की आरती की तारीफ

खुद सलमान खान ने की आरती की तारीफ

आरती सिंह के मजबूती से आगे बढ़ने की मुख्य वजह कहीं न कहीं उनके फैसले भी हैं। उनके बिग बॉस हाउस में अभी तक राह पर नजर डालें तो कहीं न कहीं वो किसी भी मुद्दे पर अपना डिसीजन खुद लेती हुई नजर आईं। वो किसी के बहकावे में आकर कोई फैसला नहीं करती हैं। वो शुरूआत से ही घर का हिस्सा हैं और हर टास्क में काफी एक्विव तरीके से हिस्सा लेती हैं। इसके अलावा उनकी सिद्धार्थ खेमे से थोड़ी दोस्ती है, बावजूद इसके वो समय-समय पर आसिम खेमे का भी सपोर्ट करती दिख जाती हैं।

बिग बॉस के इस ट्रेंड की वजह से आरती बन रही मजबूत दावेदार

आरती की जीत को लेकर संभावनाएं इसलिए लगाई जा रही हैं क्योंकि 'बिग बॉस' के अधिकतर सीजन में ये देखने को मिला है कि विनर वही हुआ है जो शुरुआती गेम में इतने मजबूत नजर नहीं आए, लेकिन फिनाले में उनकी न केवल धमाकेदार एंट्री हुई बल्कि उन्होंने विनर ट्रॉफी भी अपने नाम कर ली। इसका पता हालिया सीजन के फैसलों को देखकर लगाया जा सकता है। जैसे बिग बॉस सीजन 12 में सबसे मजबूत कंटेस्टेंट श्रीसंत माने जा रहे थे लेकिन विनर बनीं दीपिका कक्कड़, सीजन 11 में मास्टर माइंड विकास गुप्ता और हिना खान को विनर के तौर पर देखा जा रहा था लेकिन शिल्पा शिंदे विजेता बनीं। बिग बॉस 10 में मनवीर गुर्जर ने जीत दर्ज की, जबकि अटकलें बानी के जीतने की जताई जा रही थीं।

इसे भी पढ़ें:- दिल्ली चुनाव में किसकी होगी जीत? राजस्थान के डिप्टी सीएम सचिन पायलट की बड़ी भविष्यवाणी

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Not Siddharth, Asim or Shehnaaz, this contestant may be winner of Bigg Boss 13
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X