• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

'जम्मू कश्मीर में पिछले 6 दिन में एक भी गोली नहीं चली है'

|
    Article 370 हटने के बाद Jammu Kashmir के हालात कैसे हैं, कैसा है माहौल ? | वनइंडिया हिंदी

    नई दिल्ली। जम्मू कश्मीर में आर्टिकल 370 हटाए जाने के बाद लगातार घाटी में तनाव है, तमाम विपक्षी दल घाटी के हालात को लेकर केंद्र सरकार पर निशाना साध रहे हैं। इस बीच जम्मू कश्मीर के डीजीपी ने साफ किया है कि पिछले 6 दिनों में एक भी गोली नहीं चली है। पुलिस की ओर से लोगों से अपील की गई है कि वह किसी भी तरह की गलफहमी, अफवाह का शिकार ना हो। घाटी में गोलीबारी की किसी भी फर्जी खबर पर भरोसा नहीं करे। पुलिस ने पिछले 6 दिनों में एक भी गोली नहीं चलाई है, घाटी में स्थिति शांत है, लोग सहयोग कर रहे हैं और प्रतिबंध में ढिलाई दी जा रही है।

    jk

    बता दें कि आर्टिकल 370 हटाए जाने के बाद घाटी में अलग-अलग जगहों पर फायरिंग की खबरें सामने आई थी। केंद्रीय गृहमंत्री और जम्मू कश्मीर के डीजीपी ने इस तरह की खबरों को सिरे से खारिज कर दिया है। वहीं कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने भी घाटी के हालात पर चिंता जाहिर करते हुए कहा था कि जम्मू कश्मीर में हालात खराब हैं, सरकार बताए कि घाटी में चल क्या रहा है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को देश को पूरी पारदर्शिता के साथ बताना चाहिए। जम्मू-कश्मीर से चिंताजनक खबरें आ रही हैं।

    मीडिया से बात करते हुए राहुल गांधी ने कहा कि,'मीटिंग के बीच में जम्मू-कश्मीर के बारे में खबरें आईं। इसीलिए मुझे सीडब्लूसी की बैठक में बुलाया गया। नए कांग्रेस अध्यक्ष को लेकर चर्चा को रोककर जम्मू-कश्मीर के हालात पर चर्चा हुई। वहां हालात बहुत खराब हैं। वहां लोग मर रहे हैं... सरकार को बताना चाहिए कि वहां की स्थिति कैसी है। पारदर्शिता के साथ प्रधानमंत्री और सरकार देश और जम्मू-कश्मीर के लोगों को बताए कि वहां की स्थिति कैसी है?

    इसे भी पढ़ें- जम्मू कश्मीर के हालात को लेकर राहुल ने केंद्र को घेराइसे भी पढ़ें- जम्मू कश्मीर के हालात को लेकर राहुल ने केंद्र को घेरा

    English summary
    Not a single bullet has been fired in Jammu Kashmir in last 6 days says police.
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X