नीतीश ने लालू पर तंज कसा, कहा- ये लोगों पर रौब जमाने की मानसिकता है

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव की सुरक्षा में कटौती के बाद बिहार में मचे सियासी घमासान के बीच मंगलवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भी लालू यादव पर तंज कसा है। नीतीश ने लालू पर तंज कसते हुए ट्वीट कर कहा, 'राज्य सरकार द्वारा 'जेड प्लस' और 'एसएसजी' की मिली हुई सुरक्षा के बावजूद केंद्र सरकार ने 'एनएसजी' और 'सीआरपीएफ' के सैकड़ों सुरक्षाकर्मियों की उपलब्धता के जरिए लोगों पर रौब जमाने की मानसिकता, साहसी व्यक्तित्व का परिचायक है।'

नीतीश ने लालू पर तंज कसा, कहा- ये लोगों पर रौब जमाने की मानसिकता है

सरकार द्वारा जेड प्लस सुरक्षा में कटौती के बाद लालू प्रसाद ने सोमवार को नीतीश कुमार और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा था कि अगर उन्हें कुछ हुआ तो इसके जिम्मेदार नीतीश और मोदी होंगे। अब इस मामले पर ट्वीट करते हुए नीतीश कुमार ने भी पलटवार किया है।

आपको बता दें कि लालू यादव की सुरक्षा में कटौती के बाद उनके दोनों पुत्र तेजस्वी प्रसाद यादव और तेज प्रताप यादव ने भी केंद्र सरकार पर निशाना साधा था। तेज प्रताप ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की खाल उधेड़ने तक की धमकी तक दे डाली थी। लालू प्रसाद की सुरक्षा को 'जेड प्लस' श्रेणी से घटाकर 'जेड' कर दिया गया है और ब्लैक कैट कमांडो द्वारा मुहैया कराए गए राष्ट्रीय सुरक्षा गार्ड (एनएसजी) भी हटा दिए हैं।

राकेश अस्थाना बने रहेंगे सीबीआई के विशेष निदेशक, सुप्रीम कोर्ट का फैसला

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Nitish takes dig at Lalu after Centre withdraws his security cover
Please Wait while comments are loading...

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.