• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

NCB ने अर्जुन रामपाल की बहन कोमल रामपाल को भेजा समन, ड्रग्स मामले में होगी पूछताछ

|

नई दिल्‍ली। अभिनेता अर्जुन रामपाल की बहन कोमल रामपाल को ड्रग्स से संबंधित मामले में पूछताछ के लिए नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने समन भेजा है जिसमें उनसे भी पूछताछ की जाएगी।

pic

कोमल रामपाल को बीमार होने का हवाला देते हुए जांच एजेंसी के सामने पेश होने में असमर्थता व्यक्त करने के दिनों के भीतर समन जारी किया गया था। एनसीबी ने कहा था कि वह उसकी प्रतिक्रिया की जांच करेगा क्योंकि उसने सामने आने की कोई तारीख नहीं मांगी थी। रामपाल को NCB ने उसके भाई द्वारा कथित तौर पर एजेंसी के अधिकारियों को बताए जाने के बाद बुलाया था कि नवंबर में एक छापे के दौरान उसके मुंबई के घर में पाई गई दो प्रतिबंधित ड्रग्‍स में से एक उसकी बहन के लिए थी।

अर्जुन रामपाल, जिनसे पिछली दो बार से छह-छह घंटे से अधिक समय तक पूछताछ की जा चुकी हैं। उनसे ये पूछताछ नारकोटिक ड्रग्स और साइकोट्रॉपिक सबस्टेंस एक्ट के तहत प्रतिबंधित दवाओं से संबंधित थी। NCB पर्चे की प्रामाणिकता की जाँच कर रहा है। एक अधिकारी ने कहा कि ड्रग्स विरोधी एजेंसी ने मुंबई के प्रसिद्ध सुपारी विक्रेता मुछाद पानवाला को भी तलब किया है, जिसका नाम करन सजनी से पूछताछ के दौरान सामने आया, जो एक ब्रिटिश नागरिक को शनिवार को दो अन्य लोगों के साथ गिरफ्तार किया गया था, जो शहर में मारुतिना के आयातित उपभेदों की आपूर्ति करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था।

200 किलोग्राम से अधिक गांजा, जिसमें 'ओजी कुश' (भांग इंडिका का एक प्रकार) जैसे आयातित सामग्री शामिल हैं, और संयुक्त राज्य अमेरिका से लिए किए गए मारिजुआना, जिनमें से कुछ को संयुक्त राज्य अमेरिका की कार्रवाई में बरामद किया गया था।

"एनसीबी की मुंबई इकाई की एक टीम ने जोनल निदेशक समीर वानखेड़े के नेतृत्व में बांद्रा (पश्चिम) में छापेमारी की और एक कूरियर से गांजा जब्त किया। इसने खार (पश्चिम) में तलाशी ली और करण सजनी से मारिजुआना के आयातित उपभेदों की एक बड़ी छड़ बरामद की। NCB के अनुसार, करण सजनानी ने कॉन्ट्रैबेंड को प्री-रोल्ड सिगरेट के रूप में पैक किया और इसे मुंबई और अन्य राज्यों में बॉलीवुड हस्तियों सहित उच्च-अंत ग्राहकों के लिए विपणन किया। कथित रूप से रहीला फर्नीचरवाला द्वारा गतिविधि को वित्तपोषित किया गया था, जिसे गिरफ्तार भी किया गया था।

देशद्रोह मामले में कंगना रनौत को हाईकोर्ट ने दी 25 जनवरी तक गिरफ्तारी से राहत

https://www.oneindia.com/photos/24-dead-as-roof-collapses-crematorium-in-muradnagar-of-up-59200.html

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
NCB sends summons to Arjun Rampal's sister, called for questioning in drug related case
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X