• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

भारतीय महिला साइकलिस्ट ने कोच के खिलाफ कराई FIR, स्लोवेनिया में हुई प्रताड़ित

Google Oneindia News

नई दिल्ली, जून 11। स्लोवेनिया में एक कैंप के दौरान नेशनल लेवल की एक भारतीय महिला साइकलिस्ट के द्वारा अपने कोच पर लगाए गए 'इनएप्रोप्रिएट बिहेवियर' यानी अनुचित व्यवहार के मामले में FIR दर्ज हो गई है। यह शिकायत महिला प्लेयर ने ही कराई है। शनिवार को स्पोर्ट्स अथॉरिटी ऑफ इंडिया की ओर से इसकी जानकारी दी गई। आपको बता दें कि अभी तक महिला साइकलिस्ट ने स्पोर्ट्स अथॉरिटी ऑफ इंडिया को ही ईमेल भेजकर शिकायत दर्ज कराई थी।

Cyclist

SAI को दी शिकायत में भारत की एक टॉप महिला साइकलिस्ट ने नेशनल स्प्रिंट टीम के चीफ कोच आर के शर्मा पर अनुचित व्यवहार का आरोप लगाया था। महिला खिलाड़ी ने अपनी शिकायत में कहा है कि वो स्लोवेनिया में एक कैम्प के दौरान इस घटना का शिकार हुई है। महिला की शिकायत के बाद स्पोर्ट्स अथॉरिटी ऑफ इंडिया ने प्लेयर को तुरंत वापस बुला लिया था। एसएआई ने इसके पीछे महिला की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए यह फैसला लिया था।

SAI ने अपने एक बयान में कहा था कि इस मामले में जांच के लिए SAI और साइक्लिंग फेडरेशन ऑफ इंडिया (CFI) ने दो अलग अलग इनक्वायरी कमेटी बनाई हैं। ये कमेटी महिला की ओर से लगाए गए आरोपों की जांच करेंगी।

2014 से टीम के साथ जुड़े हुए हैं आरके शर्मा

आपको बता दें कि शिकायत करने वाली महिला साइकिलिस्ट भारतीय टीम का हिस्सा थी जो स्लोवेनिया में एशियन चैंपियनशिप की तैयारी कर रही थी। एशियन चैंपियनशिप का आयोजन 18 से 22 जून के बीच होना है। वहीं महिला खिलाड़ी ने जिस कोच पर आरोप लगाया है वो 2014 से टीम के साथ जुड़े हुए हैं। एयरफोर्स में एचआर मैनेजर रह चुके आर के शर्मा इंडिया की जूनियर और सीनियर साइकिलिंग प्रोग्राम्स का पिछले 8 सालों से हिस्सा रहे हैं।

ये भी पढ़ें: पैगंबर विवाद: बदले गए हावड़ा के पुलिस कमिश्रनर, अब तक 70 लोगों को गिरफ्तारीये भी पढ़ें: पैगंबर विवाद: बदले गए हावड़ा के पुलिस कमिश्रनर, अब तक 70 लोगों को गिरफ्तारी

Comments
English summary
national-level cyclist has lodged case against coach RK Sharma
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X