• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

US में पीएम मोदी का हुआ वार्म वेलकम और इमरान का हुआ अपमान, तिलमिलाए पाकिस्‍तानियों ने दिया ऐसा रिएक्शन

|

नई दिल्‍ली। हाउडी कार्यक्रम में हिस्‍सा लेने के लिए पीएम मोदी टेक्‍सास राज्‍य के ह्यूस्‍टन शहर पहुंच चुके हैं। वहां के लोगों में पीएम मोदी को लेकर जबरदस्‍त उत्‍साह है। ह्यूस्‍टन मानों भारत हो, हर तरफ तिरंगा लहरा रहा है। वहीं दूसरी तरफ पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान भी राष्ट्रपति ट्रंप से मदद की गुहार लगाने के लिए अमेरिका पहुंचे हैं। अमेरिका के ह्यूस्टन में पीएम मोदी का भव्य स्वागत देखकर अब पाक पत्रकार और लोग ही अपने पीएम इमरान खान का सोशल मीडिया पर मजाक उड़ा रहे हैं। विस्‍तार से जानिए पूरा मामला

पीएम मोदी को मिला भव्‍य स्‍वागत, पाक पीएम इमरान को कुछ नहीं

पीएम मोदी को मिला भव्‍य स्‍वागत, पाक पीएम इमरान को कुछ नहीं

दरअसल जब पीएम मोदी वहां पहुंचे तो अमेरिकी सरकार के कई मंत्री और अधिकारी उनका स्वागत करने एयरपोर्ट पहुंचे थे और उन्हें वहां रेड कॉर्पेट ग्रैंड वेलकम दिया गया। जबकि पाकिस्तान के पीएम इमरान खान के अमेरिका पहुंचने पर उन्हें ऐसा कोई भव्य स्वागत नहीं मिला। पाकिस्तानी पत्रकार नायला इनायत ने एक ट्वीट के जरिए पाकिस्तानी प्रधानमंत्री पर तंज कसते हुए वीडियो शेयर किया, जिसमें भारत-पाकिस्तान के प्रधानमंत्री के सम्मान में अंतर को बताया। वीडियो में साफ तौर पर दिख रहा है कि इमरान के स्वागत के लिए वहां अमेरिकी सरकार का कोई प्रतिनिधि मौजूद नहीं था।

रेड कारपेट तो दूर एक अधिकारी भी नहीं पहुंचा इमरान खान को लेने

रेड कारपेट तो दूर एक अधिकारी भी नहीं पहुंचा इमरान खान को लेने

इमरान खान के लिए रेड कॉर्पेट तो दूर अमेरिकी सरकार का कोई अधिकारी भी वहां नजर नहीं आया। वहां सिर्फ पाकिस्तान के ही अधिकारी उनके स्वागत के लिए मौजूद थे। इस पर किसी ट्विटर यूजर ने इमरान खान का एक मीम शेयर किया है जिसमें बताया गया है कि इमरान खान भी अपना चेहरा छुपाकर हाउडी मोदी कार्यक्रम देखने पहुंचे हैं।

'इमरान खान के गाल पर करारा तमाचा है ट्रंप का मोदी के साथ मंच साझा करना'

'इमरान खान के गाल पर करारा तमाचा है ट्रंप का मोदी के साथ मंच साझा करना'

आज मोदी और ट्रंप ह्यूस्टन में हाउडी मोदी इवेंट में 50 हजार लोगों को एक साथ एक मंच से संबोधिक करेंगे तो यह नजारा पाकिस्तानी प्रधानमंत्री को जरूर परेशान करेगा, जो कश्मीर मुद्दे पर अलग-थलग पड़ते नजर आ रहे हैं। एक तरह से यह पाकिस्तान को बड़ा झटका देगा। अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के चुनाव अभियान (ट्रंप अभियान) के पूर्व सलाहकार शलभ शल्ली कुमार ने कहा है कि अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प 'हाउडी मोदी' के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ मंच साझा करना पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान के गाल पर करारे तमाचा है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
PM Narendra Modi receives warm welcome in Houston, Pak twitterati note difference in welcome received by Imran Khan.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X