• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

नाना पाटेकर ने महिला आयोग से कहा, 'तनुश्री ने 10 साल पहले क्यों नहीं लगाए आरोप'

|

Nana Patekar

नई दिल्ली। एक्टर नाना पाटेकर ने तनुश्री दत्ता के यौन उत्पीड़न के आरोपों पर महाराष्ट्र महिला आयोग को जवाब भेजा है। अभिनेत्री तनुश्री दत्ता ने #MeToo के तहत पाटेकर पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था, जिसके बाद महाराष्ट्र महिला आयोग ने अभिनेता को नोटिस भेजकर जवाब मांगा था। इस नोटिस के जवाब में नाना पाटेकर ने तनुश्री के आरोपों को बेबुनियाद और झूठा बताया। इस जवाब में नाना पाटेकर ने 2008 में तनुश्री की पुलिस में शिकायत का भी जिक्र किया है।

नाना पाटेकर ने आरोपों को बताया झूठा

नाना पाटेकर ने आरोपों को बताया झूठा

नाना पाटेकर ने महाराष्ट्र महिला आयोग के नोटिस का जवाब भेजा है। नाना पाटेकर ने अपने वकील के जरिये कहा कि एक्ट्रेस ने उनपर गलत आरोप लगाए हैं। नाना पाटेकर ने कहा कि साल 2008 में तनुश्री ने पुलिस में जो शिकायत दर्ज कराई थी, उसमें भी केवल कार के साथ तोड़फोड़ की बात थी। तब क्यों उन्होंने छेड़छाड़ का आरोप नहीं लगाया और अब 10 साल बाद ये आरोप लगा रही हैं।

चूड़ा सेरेमनी में ऐसी लग रहीं थीं दीपिका, अपने अनोखे स्टाइल में नजर आए रणवीर

तनुश्री दत्ता ने लगाया है यौन उत्पीड़न का आरोप

तनुश्री दत्ता ने लगाया है यौन उत्पीड़न का आरोप

तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर के खिलाफ 10 साल पहले 'हॉर्न ओके प्लीस' फिल्म के सेट पर यौन शोषण का आरोप लगाया था। वहीं उन्होंने खुलासा किया था कि विवेक अग्निहोत्री ने 'चॉकलेट' फिल्म के सेट पर उनसे कपड़े उतार कर नाचने को कहा था। तनुश्री के दावों को दो चश्मदीदों का भी साथ मिला है। एक्ट्रेस को भले 10 साल पहले कोई सपोर्ट न मिला हो, लेकिन आज अधिकतर सितारे उनके साथ हैं।

कई सितारों पर लगा है यौन उत्पीड़न का आरोप

कई सितारों पर लगा है यौन उत्पीड़न का आरोप

बता दें कि #MeToo कैंपेन में अब तक बॉलीवुड से आलोक नाथ, नाना पाटेकर, साजिद खान, विकास बहल, लव रंजन, रजत कपूर, पीयूष मिश्रा, रोनित रॉय जैसी कई बड़ी हस्तियों का नाम सामने आ चुका है। वहीं पूर्व केंद्रीय मंत्री एमजे अकबर पर भी कई पत्रकारों ने यौन उत्पीड़न और रेप का आरोप लगाया, जिसके बाद उन्हें अपना पद गंवाना पड़ा। इन आरोपों को झूठा बताते हुए अकबर ने एक पत्रकार पर मानहानि का मुकदमा किया है।

जिस कंडोम का विज्ञापन करते हैं रणवीर, उसने कैसे दी उन्हें शादी की बधाई, देखिए

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Nana Patekar's Answer To Maharashtra State Commission For Woman's Notice On Tanushree Dutta.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X