सोशल मीडिया पर कमेंट पसंद नहीं आया तो Video कॉल पर AK 47 दिखाकर दी जान से मारने की धमकी

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। सोशल मीडिया आज के वक्त में लोगों तक पहुंचने का सबसे बड़ा हथियार बन गया है। सेकेंड भर में लोग अपनी प्रतिक्रिया दे देते है। आसानी से दूसरों को पता लगा देते है। ऐसा ही कुछ देखने को मिला ग्रेटर नोएडा के चात्र के साथ, जिसे तीन मुस्लिम लड़कों ने जान से माने की धमकी दी। लड़कों मे वीडियो कॉल कर उसे धमकाया और एके 47 दिखाकर उसे जान से मारने की धमकी दी। दरअसल इन लड़कों को छात्र का कमेंट पसंद नहीं आया, जिससे नाराज होकर इन्होंने चौंकाने वाली हरकत की।

 क्या है मामला

क्या है मामला

दरअसल ग्रेटर नोएडा के रहने वाले अमित सिंह ने केरल में आरएसएस कार्यकर्ता आनंदन की हत्या पर एक कमेंट किया था। इस कमेंट से कुछ मुस्लिम लड़के इतने नाराज हुए कि उन्होंने फेसबुक के जरिए अमित का नंबर निकाया और फिर उसे वीडियो कॉल कर धमकी की। तीनों मुस्लिम लड़कों ने उसे वीडियो कॉल पर एके 47 दिखाया और जान से मार देने की धमकी दी। इस धमकी से डरे छात्र अमित ने फौरन इसकी जानकारी ट्विटर के जरिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और यूपी पुलिस को दी।

 वीडियो कॉल पर दिखाया एके 47

वीडियो कॉल पर दिखाया एके 47


जानकारी के मुताबिक आरएसएस कार्यकर्ता आनंदन की हत्या की खबर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। लोग इसपर कमेंट करपने लगे। अमित ने भी फेसबुक इसे लेकर एक कमेंट किया और अपने पोस्ट में वामपंथी और जिहादी शब्द का इस्तेमाल किया। इस कमेंट से कुछ मुस्लिम युवक बेहद नाराज हो गए। उन्होंने पहले तो फेसबुक पर ही अमित के साथ गाली गलौज शुरू कर दी। अमित के साथ मोहम्मद आईमान नाम के शख्स ने खूब बदतमीजी की। फिर उसने अमित का नंबर निकाला और उसे वीडियो कॉल कर धमकी दी।

 पुलिस के उड़े होश

पुलिस के उड़े होश


मोहम्मद आईमान के साथ 2 अन्य युवक भी वीडियो कॉल के दौरान उसके साथ थे। उन्होंने एके-47 हथियार दिखाकर अमित को जान से मारने की धमकी दी। आपको बता दें कि फेसबुक पर मोहम्मद आईमान ने खुद को ऑल इंडिया मजलिस इत्तेहादुल मुस्लिम संगठन का कार्यकर्ता बताया है और उसकी लोकेशन बैंगलुरू बताई जा रही है। पुलिस ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने अमित को लिखित शिकायत द र्ज करवाने को कहा है। वहीं सोशल मीडिया ने अमित और मोहम्मद आईमान के सारे चैट हटा दिए गए है। पुलिस जांच में जुट गई है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Muslim youth Not like the comment on RSS Worker Anandan murder, Threatened the Student with AK 47 on Video Call .
Please Wait while comments are loading...