• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

मुस्लिम महिलाओं ने पीएम मोदी को भेजी राखी, लीग ने बताया-प्रोपगेंडा

|

वाराणसी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी से मुस्लिम महिलाओं ने पीएम मोदी को राखी के अवसर पर अनूठी सौगात दी है। तीन तलाक को अपराध घोषित करने से खुश वाराणसी की मुस्लिम महिलाओं ने प्रधानमंत्री मोदी को अपने हाथ से राखी बनाकर भेजी है। वाराणसी से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को दो राखियां बनाकर भेजी गई, एक तीन तलाक मुक्त और दूसरी 370 खत्म करने पर।

Muslim women in Varanasi send rakhis to PM narendra Modi

रामपुरा की हुमा बानो ने कहा कि, मोदी ने तीन तलाक जैसी कुरीति को खत्म करवाया। नरेंद्र मोदी देश के प्रधानमंत्री और वाराणसी के सांसद होने के साथ ही साथ देश की सभी मुस्लिम महिलाओं के बड़े भाई हैं। अपने भाई के लिए हम बहनों ने राखी तैयार की है। उन्होंने कहा कि जैसा अभी तक अच्छा काम हुआ है, वैसे आगे भी होता रहेगा। इसके अलावा मुस्लिम महिलाओं ने गृहमंत्री अमित शाह को 370 मुक्त और 35ए मुक्त राखी भेजकर अपनी खुशी का इजहार किया है। इसके अलावा कश्मीरियों के लिए मोदी राखी, लद्दाखियों के लिए इंद्रेश राखी, भारतीय सेना के जवानों के लिए सुभाष राखी और रामभक्तों के लिए श्रीराम राखी बनाई गई।

हालांकि, इंडियन यूनियन मुस्लिम लीग (IUML) ने इसे बीजेपी और आरएसएस का प्रोपगेंडा बताया है। इंडियन यूनियन मुस्लिम लीग के प्रदेश अध्यक्ष मतीन खान ने कहा, 'आरएसएस का अनुषांगिक संगठन मुस्लिम मंच इस तरह की हरकतें करवा रहा है। वे नकाब और टोपी पहनकर इस तरह की हरकतें करते हैं, जिससे मुस्लिमों में आपस में बगावत हो। इसमें किराये पर लाए गए मुस्लिम भी होते हैं। ये बिकाऊ माल सत्ताधारी लोगों के दबाव में ऐसा काम कर रहे हैं।

खान ने कहा कि कुछ लोग प्रधानमंत्री को खत भेजेंगे, फिर उसका प्रचार करेंगे। इस तरह की हरकत ये सिर्फ सत्ता के प्रचार के लिए करते हैं। उनमें से राखी भिजवाना भी एक कड़ी है। दूसरी तरफ ऑल इंडिया महिला मुस्लिम लॉ बोर्ड की अध्यक्ष शाइस्ता अंबर ने कहा, राखी भेजने में किसी को क्या दिक्कत होगी। तीन तलाक जैसी कुप्रथा के बारे में लोगों को जागरूक करने की जरूरत है।

<strong> आंध्र प्रदेश: शख्स ने बीच सड़क पर काट दिया पत्नी का गला, सिर हाथ में लेकर...</strong> आंध्र प्रदेश: शख्स ने बीच सड़क पर काट दिया पत्नी का गला, सिर हाथ में लेकर...

English summary
Muslim women in Varanasi send rakhis to PM narendra Modi
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X