Viral Video: सड़क पर जींस में मुस्लिम लड़कियों ने किया डांस, सोशल मीडिया पर लोगों को नहीं आया पसंद

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

मल्लापुरम। नेक काम के लिए सड़कों पर उतरीं तीन मुस्लिम लड़कियों को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया जा रहा है। ये तीनों लड़कियों ने एड्स के खिलाफ जागरूकता फैलाने के लिए फ्लैश मॉब का हिस्सा बनीं थीं। केरल के मल्लापुरम जिले में स्वास्थ्य विभाग ने जागरूकता अभियान आयोजित किया था, जिसमें इन तीनों लड़कियों ने स्कार्फ और जींस पहन कर डांस किया था।

Flash Mob

केरल के मल्लापुरम जिले के स्वास्थ्य विभाग ने एड्स डे के मौके पर जागरूकता फैलाने के लिए एक कार्यक्रम का आयोजन किया था। इस कार्यक्रम में मल्लापुरम डेंटल कॉलेक की छात्राओं ने हिस्सा लिया था। तीन मुस्लिम लड़कियों ने स्कार्फ और जींस पहन कर सड़क पर डांस किया था। तीनों लड़कियों का ये जबरदस्त डांस सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। वायरल होने के बाद से ही इसपर तरह-तरह के कमेंट्स आ रहे हैं।

कुछ लोगों का कहना है कि उन्हें इस तरह से सभी के सामने डांस नहीं करना चाहिए। उन्हें धर्म का हवाला देकर कहा जा रहा है कि इस तरह से नाचना इस्लाम के खिलाफ है। लड़कियों को ऐसा करने पर शर्म आनी चाहिए। जहां एक साथ इतने लोग लड़कियों के खिलाफ उतर आए हैं वहीं कई लोगों ने उनका पक्ष लिया है। लोगों का कहना है कि सोशल मीडिया पर उनके बारे में ऐसा लिखना भी किसी धर्म में नहीं सिखाया गया है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Viral Video: Muslim girls trolled for dancing in jeans on road while creating awareness in Kerala.
Please Wait while comments are loading...

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.