• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Mumbai power Cut: बिजली गुल होने पर अभिषेक, रिचा ने शेयर किए मजेदार मीम्स, अमिताभ बोले- सब्र करो

|

नई दिल्ली। देश की आर्थिक राजधानी कहे जाने वाले मुंबई में आज (सोमवार) सुबह ग्रिड फेल होने की वजह से बिजली गुल हो गई। इसे करीब चार घंटे बाद भी पूरी तरह से बहाल नहीं किया जा सका है। मुंबई के ज्यादातर हिस्सों में बिजली नहीं आ रही है। बिजली जाने की वजह से लोकल ट्रेनों की आवाजाही प्रभावित है तो आपालकालीन सेवाओं पर भी असर हुआ है। एक तरफ ये सब है तो दूसरी और सोशल मीडिया पर मुंबई की बत्ता गुल होने पर खूब चुटकुले बन रहे हैं। मुंबई में 24 घंटे बिजली रहती है, ऐसे में इतने लंबे समय के लिए शहर की बिजली जाने पर ना सिर्फ आम लोग सोशल मीडिया पर लिख रहे हैं बल्कि फिल्मी सितारे भी मीम्स शेयर कर रहे हैं।

रिचा ने अपना ही मीम किया शेयर

रिचा ने अपना ही मीम किया शेयर

रिचा चड्ढा ने अपनी ही तस्वीर को लेकर बने एक मीम को शेयर किया है। इस पर लिखा है- मुझे ये वापल चाहिए। अभिषेक बच्चन ने एक पोस्टर शेयर किया है, जिसमें लिखा है- भूलो मत ये 2020 है कोई पावर भी काट सकता है।

    Mumbai Power Cut Updates : सरकार ने दिए जांच के आदेश, दो घंटे बाद Local Train शुरू | वनइंडिया हिंदी
    अमिताभ बच्चन ने कहा- सब्र रखो

    अमिताभ बच्चन ने कहा- सब्र रखो

    अमिताभ बच्चन ने एक ट्वीट के जरिए लोगों से शांति बनाए रखने की अपील करते हुए लिखा- 'पूरी मुंबई में पावर नहीं है, किसी भी तरह इस मैसेज को कर पाया हूं। सब्र रखें, सब कुछ ठीक होगा।

    इन सितारों ने भी किए ट्वीट

    इन सितारों ने भी किए ट्वीट

    अनुपम खेर ने 'बत्ती गुल' लिखते हुए ट्वीट किया है। निमरत कौर ने लिखा है कि आज तो नोएडा की याद आ गई। वहीं फिल्म मेकर अशोक पंडित ने ट्वीट करते हुए बिजली जाने पर गुस्सा निकालते हुए लिखा, मुंबई के इतिहास में, शहर ने ऐसी बिजली की विफलता कभी नहीं देखी है और यह ग्रिड विफलता एक असफल प्रशासन का बड़ा लक्षण है।

    करीब 10 बजे गई लाइट

    करीब 10 बजे गई लाइट

    सोमवार सुबह करीब 10 बजे ग्रिड फेल होने के कारण यह संकट पैदा हुआ। बताया जा रहा है कि साउथ, सेंट्रल और नॉर्थ मुंबई में बिजली नहीं आ रही है। इस बीच सीएम उद्धव ठाकरे ने उर्जा मंत्री नितिन राउत और बीएमसी के कमिश्नर से बात की है। सीएम ने दोनों से खुद पूरे मामले को देखने और बिजली बहाली जल्द से जल्द हो इसके लिए कहा है। महाराष्ट्र के ऊर्जा मंत्री नितिन राउत ने बताया है कि रेलवे को बिजली की आपूर्ति बहाल कर दी गई है। दूसरी आपातकालीन सेवाओं जैसे अस्पतालों में भी बिजली बहाल की जा रही है।

    ये भी पढ़ें- Mumbai Power Cut: सीएम ठाकरे ने उर्जा मंत्री से की बात, बीएमसी ने जारी किए हेल्पलाइन नंबर

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Mumbai power Cut Abhishek Bachchan Richa Chadha other Bollywood celebs share memes
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X