गड्ढे में गिरी मशहूर महिला बाइकर की बाइक, पीछे से ट्रक ने कुचला

Written By: Amit
Subscribe to Oneindia Hindi

मुंबई । मुंबई की मशहूर महिला बाइकर जागृति होगले की सड़क दुर्घटना में दर्दनाक मौत हो गई है। 35 वर्षीय बाइकर जागृति रविवार  को मुंबई-अहमदाबाद हाइवे पर राइडिंग कर रही थी उसी दौरान एक गड्ढे में उनकी बाइक का पहिया अटक गया और वह वहीं गिर गईं। उसके बाद पीछे से आ रहे ट्रक उन्हें कुचलकर चला गया जिससे हादसे के दौरान ही जागृति की मौत हो गई।

कैसे हुई मौत

कैसे हुई मौत

पुलिस के अनुसार जागृति हाइवे पर एक ट्रक को ऑवरटेक कर रही थी तभी उनकी बाइक एक गड्ढे में जा फंसी और वो वहीं गिर गईं। गड्ढे में पानी भरा होने के कारण जागृति उसे देख नहीं पाईं। सड़क पर गिरने के बाद पीछे से आ रहे ट्रक ने उन्हें टक्कर मार दी। यह घटना मुंबई से करीब 100 किमी दूर वेती गांव में हुई।

प्रशासन को ठहराया जिम्मेदार

प्रशासन को ठहराया जिम्मेदार

जागृति की मौत से कई मुंबई के बाइकर्स सदमे में है। श्रद्धांजली के वक्त पंहुचे कई बाइकर्स ने मुंबई में खराब सड़कों के लिए प्रशासन को जिम्मेदार ठहराया है। आपको बता दें कि हाल ही में मुंबई बेस्ड आरजे मलिष्का ने भी सड़कों के गड्ढों को लेकर बीएमसी को जिम्मेदार ठहराया था। जिसके बाद बीएमसी से उन्हें नोटिस भी मिला था।

ग्रुप में जागृति अकेली महिला

ग्रुप में जागृति अकेली महिला

जागृति बिकरनी मोटरसाइकिल क्लब (Bikerni Motorcycle Club) में अकेली महिला है। राइडिंग के दौरान इस घटना के वक्त जागृति के साथ तीन अन्य बाइक राइडर भी मौजूद थे, जो बुलेट पर सवार थे। जागृति एक एडवर्टाइजिंग कंपनी में फ्रीलांसर है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Mumbai based biker died after landing in pothole
Please Wait while comments are loading...