1 दिसंबर 2017 को मुलायम के बेटे प्रतीक यादव करने वाले हैं बड़ा धमाका, लेकिन क्या?

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

लखनऊ। एक बार फिर से यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के छोटे भाई प्रतीक यादव सोशल मीडिया पर हॉट टॉपिक बने है, वजह है प्रतीक की ओर से किया गया एक खास कमेंट।

सियासी पिच के डेब्यू मैच में शतक जड़ने वाले तेजस्वी के बारे में जानिए दिलचस्प बातें

प्रतीक ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी बॉडी बिल्डिंग वाली एक फोटो पोस्ट की है और नीचे कमेंट लिखा है कि 1 दिसंबर को कुछ ऐसा सामने आएगा जो मैंने खुद भी नहीं सोचा है। उन्होंने तस्वीर के नीचे 1 दिसंबर 2017 की डेटलाइन भी दी है। जिसके बाद सोशल मीडिया पर कयासों का दौर जारी है।

इंस्टाग्राम पर अपनी एक पुरानी फोटो पोस्ट की

यहां आपको ये भी बताते चलें कि प्रतीक ने दो दिन पहले ही सोशल मीडिया पर अपनी एक पुरानी फोटो पोस्ट की। इस पोटो में आज के मुकाबले काफी दुबले लग रहे हैं। इस फोटो पोस्ट के साथ प्रतीक यादव ने लिखा था कि एक समय था मैं ऐसा दिखता था। इंतजार कीजिए 1 दिसंबर 2017 का। कुछ ऐसा सामने आएगा जो मेरी कल्पना से भी परे है।

मुलायम सिंह की दूसरी पत्नी साधना गुप्ता के पुत्र प्रतीक

आप लोगों को समझ नहीं आ रहा है यादव खानदान के ये छोटे बेटे 1 दिसंबर को कौन सा बड़ा धमाका करने जा रहे हैं। सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह की दूसरी पत्नी साधना गुप्ता के पुत्र प्रतीक यादव वैसे तो रियल स्टेट का बिजनेस करते हैं लेकिन उन्हें बॉडी बिल्डिंग का शौक है। उनकी पत्नी अपर्णा यादव अब सपा का एक लोकप्रिय चेहरा है, उन्होंने इस बार के विधानसभा चुनाव में लखनऊ कैंट से चुनाव लड़ा था, लेकिन उन्हें हार का सामना करना पड़ा था।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
SP Supremo Mulayam Singh 'S Younger son Prateek Yadav's message create suspense on Social Media.
Please Wait while comments are loading...