• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

संसद में हुए Covid टेस्ट में पॉजिटिव हुए सांसद हनुमान बेनीवाल, जयपुर की जांच में निकले निगेटिव

|

जयपुर। राजस्थान की नागौर लोकसभा सीट से सांसद हनुमान बेनीवाल एक बार फिर कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। संसद सत्र से पहले सांसदों की हुई कोविड-19 जांच में वे 'पॉजिटिव' पाए गए हैं। पॉजिटिव पाए जाने के बाद उन्होंने जयपुर के मेडिकल कॉलेज में टेस्ट कराया था। जहां पर उनकी रिपोर्ट निगेटिव आई हैं। सांसद हनुमान बेनीवाल ने भी कोरोना की जांच रिपोर्ट को लेकर सवाल उठाए हैं। बता दें, नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल को पहले ही कोरोना हो चुका था। इलाज के बाद वो ठीक हो गए थे।

    Coronavirus Update: MP हनुमान बेनीवाल की कोरोना रिपोर्ट में गड़बड़ी, बोले ये | वनइंडिया हिंदी

    कोरोना वैक्सीन: ऑक्सफोर्ड ही नहीं, ये 6 वैक्सीन भी पहुंच चुकी हैं थर्ड फेज के ट्रायल में

    MP Hanuman Beniwal Found Covid-19 Positive in Lok Sabha Tests Negative in Jaipur

    जयपुर में कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद हनुमान बेनीवाल ने ट्वीट कर लिखा कि, मैंने लोकसभा परिसर में कोरोना वायरस की जांच करवाई जो पॉजिटिव आई उसके बाद जयपुर स्थित एसएमएस मेडिकल कॉलेज में जांच करवाई जो नेगेटिव आई, दोनों रिपोर्ट आपके साथ साझा कर रहा हूँ,आखिर किस रिपोर्ट को सही माना जाए ? बेनीवाल ने 11 सितम्बर 2020 को लोकसभा परिसर में मैंने कोविड जांच करवाई थी।

    बेनीवाल ने अपने अगले ट्वीट में बताया कि मैंने वरिष्ठ चिकित्सकों से सलाह करके जयपुर एसएमएस में कोरोना की जांच हेतु पुनः सैम्पल दिया। जिसकी रिपोर्ट मुझे अभी प्राप्त हुई, जो नेगेटिव आई है! मैं पूर्ण रूप से स्वस्थ हूं ! मेरी आज तीसरी रिपोर्ट नेगेटिव आई है। मैंने मेडिकल प्रोटोकॉल के अनुसार पहली रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद निश्चित होम क्वैरेंटाइन की अवधि पूर्ण ! आखिर किस रिपोर्ट को सही माना जाए?

    गौरतलब है कि आज से संसद का मानसून सत्र शुरू हुआ है और पहले ही दिन 17 सांसदों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव निकली है, जिसमें 12 बीजेपी के हैं जबकि 5 अन्य दलों के हैं। वहीं राज्यसभा के भी 6 सदस्य कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। कोरोना संक्रमित सांसदों में हनुमान बेनीवाल का भी नाम शामिल है और इन सभी सांसदों का टेस्ट संसद भवन परिसर में ही हुआ था। हनुमान बेनीवाल ने जयपुर के सवाई मान सिंह अस्पताल में भी टेस्ट करवाया है जहां की रिपोर्ट निगेटिव है।

    चर्च के पादरी ने कोरोना महामारी को बताया था समलैंगिक विवाह का दंड, अब खुद निकले पॉजिटिव

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    MP Hanuman Beniwal Found Covid-19 Positive in Lok Sabha Tests Negative in Jaipur
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X