• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

MP: कृषि मंत्री बोले, 'कांग्रेस ने किसानों से धोखा किया, राहुल गांधी पर कराएंगे मुकदमा'

|

भोपाल। मध्य प्रदेश के कृषि मंत्री कमल पटेल ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर हमला बोला है। कमल पटेल ने राहुल गांधी और कमलनाथ पर किसानों के साथ धोखाधड़ी करने का आरोप लगाया। साथ ही दोनों पर एफआईआर दर्ज कराने की बात कही।

Kamal Patel

कृषि मंत्री कमल पटेल ने कहा "हमने किसानों को कर्ज़ा माफी का वादा नहीं किया। राहुल गांधी और कमलनाथ ने षड्यंत्र करके वादा किया था। मैं फिर कह रहा हूं कि राहुल गांधी और कमलनाथ के खिलाफ 120 बी और 420 में मुकदमा दर्ज़ कराऊंगा। मुकदमा कायम होगा, किसान कराएंगे।"

कांग्रेस पर बीजेपी का आरोप

कमल पटेल पहले भी कांग्रेस सरकार पर धोखाधड़ी की बात कर चुके हैं। कमल पटेल ने कहा था कि राहुल गांधी ने चुनाव में वादा किया था कि 10 दिन में दो लाख किसानों का कर्ज माफ किया जाएगा। 15 महीने कांग्रेस की सरकार रही लेकिन मुख्यमंत्री कमलनाथ ये वादा पूरा नहीं कर पाए। इसलिए कांग्रेस के ऊपर किसान धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज कराएंगे।

बता दें कि कांग्रेस की सरकार को वादे के मुताबिक 48 लाख किसानों का कर्ज माफ करना था। इसके लिए पहले चरण करीब एक साल तक चला था। इस दौरान 20 से 22 लाख किसानों का ऋण माफ किया गया था। इसके बाद 26 लाख और किसानों की कर्जमाफी की जानी थी लेकिन इसके लिए समय सीमा पर ही बन पाई और तब तक सरकार चली गई।

बच्चों को अंडे की जगह गाय का दूध देगी MP सरकार, CM शिवराज ने की घोषणा

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
mp agriculture minister said will make case against rahul gandhi and kamal nath
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X