• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

VIDEO: 'मेरे पापा विधायक हैं', सिग्नल तोड़कर पुलिसकर्मियों से भिड़ी MLA की बेटी

Google Oneindia News

बेंगलुरु, 10 जून: दिल्ली में ट्रैफिक पुलिसकर्मी के साथ बदसलूकी का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ था कि अब कर्नाटक से इसी तरह का मामला सामने आया है। वहां पर बीजेपी विधायक की बेटी ने पहले तो ट्रैफिक सिग्नल जंप किया, इसके बाद जब उसका चालान कटा तो वो ट्रैफिक पुलिसकर्मियों पर ही भड़क गई। आरोप है कि इस दौरान लड़की ने स्थानीय पत्रकार और कैमरापर्सन के साथ भी दुर्व्यवहार किया।

rash drivin

जानकारी के मुताबिक बेंगलुरु में बीजेपी विधायक अरविंद निंबावली की बेटी गुरुवार को अपनी BMW से जा रही थी। उसने ट्रैफिक नियम का उल्लंघन किया। जब पुलिसकर्मियों ने उसे रोका तो वो उनके साथ बहस करने लगी। लड़की ने कहा कि मेरी कार मत पकड़ों, मैं अभी जाना चाहती हूं। आप मुझ पर ओवरटेक करने का मामला नहीं डाल सकते। ये विधायक की गाड़ी है, मेरे पिता अरविंद लिंबावली हैं।

इसके बावजूद ट्रैफिक पुलिसकर्मियों ने उसका 10 हजार का चालान कर दिया। इस पर विधायक की बेटी ने उसे घर पर भेजने का अनुरोध किया, क्योंकि उसके पास जुर्माना भरने के लिए उस वक्त पैसे नहीं थे। बाद में उसके एक साथी ने जुर्माना अदा किया, जिसके बाद उनको जाने दिया गया। वहीं मामले में कर्नाटक के गृहमंत्री अरागा ज्ञानेंद्र ने कहा कि ये मामला रैश ड्राइविंग का था। विधायक की बेटी को पुलिस वाले ने रोका। उसका दोस्त कार चला रहा था। बाद में उन्होंने जुर्माना भरा और चले गए।

VIDEO: कैमरे के सामने ट्रैफिक कांस्टेबल ने Swiggy डिलीवरी ब्वॉय को जड़ा थप्पड़, हुआ तबादलाVIDEO: कैमरे के सामने ट्रैफिक कांस्टेबल ने Swiggy डिलीवरी ब्वॉय को जड़ा थप्पड़, हुआ तबादला

दिल्ली में क्या हुआ था?
बुधवार को दिल्ली के देवली मोड़ पर जाम खुलवाते वक्त दो लड़कियों और एक लड़के ने ट्रैफिक पुलिस के साथ बदसलूकी की। दिल्ली पुलिस के मुताबिक देवली मोड़ पर एक स्कूटी पर तीनों गलत साइड से जा रहे थे। जब पुलिसकर्मी ने उन्हें रोका, तो उन्होंने उस पर चिल्लाना शुरू कर दिया। कुछ देर बाद बात इतनी बढ़ गई कि तीनों ने ट्रैफिक पुलिसकर्मी से मारपीट शुरू कर दी। इसका वीडियो भी वायरल हुआ था।

Comments
English summary
MLA Aravind Limbavali daughter rash driving misbehaves with traffic police
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X